ताज़ा ख़बर

बंगाल में मोदी ने ममता पर बोला हमला: कहा- दीदी के पाप का घड़ा भर चुका है, सजा देने महिलाएं घर से निकल चुकी हैं

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के चुनावी घमासान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली की। इस दौरान उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही युवाओं, किसानों और महिला वोटर्स को लुभाने की कोशिश की। मोदी ने कहा कि दीदी के पाप का घड़ा भर चुका है और टीएमसी को सजा देने के लिए महिलाएं घरों से बाहर निकल चुकी हैं। मोदी ने कहा कि केंद्र से किसानों के लिए आया सम्मान निधि का 3 साल का पैसा ममता दीदी ने रोका, लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो हम पूरा पैसा देंगे।

युवाओं को लुभाने की कोशिश
प्रधानमंत्री ने कहा कि हर क्रांति के समय मेदिनीपुर अग्रणी रहा है। देश आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। आज जो युवा 25 साल की उम्र के हैं और वो युवा इस चुनाव में फर्स्ट टाइम वोटर है उनके लिए भी यह समय बहुत अहम है।




मोदी ने कहा कि शोनार बांग्ला का शंखनाद होता हुआ यहां हर कोई सुन रहा है। बंगाल के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है। बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है। बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज आ रही है। दो मोई आछे, दीदी जाछे। दीदी जॉछे, आशोल परिवर्तन आछे।

ममता बनर्जी पर निशाना, बोले- तृणमूल के पाप का घड़ा भर चुका
मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी। ओ दीदी। दीदी आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है कि अंफान की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल किसने लूटा? अंफान के सताए लोग आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं? जब जरूरत होती है तब तो दीदी दिखती नहीं है, लेकिन जब चुनाव आता है कि सरकार द्वारे-द्वारे। यही इनका खेला है। पश्चिम बंगाल… यहां का बच्चा-बच्चा आपका खेला समझ गया है और इसलिए दो मई को पश्चिम बंगाल दीदी को द्वार दिखाएगा। लोकेरा आपणा के डोरजा दिखावे। दीदी। ओ दीदी। अरे दीदी यह तृणमूल के पाप का घड़ा भर चुका है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल का सर्वे: भाजपा-टीएमसी में कांटे की टक्कर, पर बहुमत किसी को नहीं

बंगाल के विकास के बहाने महिला वोटर्स पर फोकस
प्रधानमंत्री ने कहा कि माताएं-बहनें टीएमसी को इस चुनाव में सजा देने के लिए बहुत बड़ी संख्या में बाहर निकल चुकी हैं। मैं जहां देख रहा हूं लोग ही लोग नजर आ रहे हैं। मैदान छोटा पड़ गया है। दीदी आप तो सुनती भी नहीं हो। दीदी देख लो ये तस्वीर इस बात की गवाह है। बंगाल की महिलाओं ने तय कर दिया है कि टीएमसी का खेला शेष होवे, बंगाल का विकास आरंभ होवे। बंगाल का विकास। यहां का उज्जवल भविष्य, इसके लिए हम जी-जान से जुट जाएंगे। मैं यहां यही वादा करने आया हूं।

ममता के चुनावी इलाके नंदीग्राम की जनता को साधा
दीदी आप नंदीग्राम के लोगों को बदनाम कर रही हो। उन पर झूठे आरोप लगा रही हो। दीदी नंदीग्राम के स्वाभिमानी लोग आपको सजा देंगे। तृणमूल को सरोकार है हिंसा, अत्याचार के अंधकार से, तोलाबाजी से। दीदी की तृणमूल ने भ्रष्टाचार दिया। हमारी सरकार शोनार बांग्ला देगी।

पीएम बोले- बंगाल को बम-बंदूक और हिंसा से मुक्ति चाहिए
मोदी ने कहा कि दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरें आती हैं। धमाकों से पूरे-पूरे घर उड़ जाते हैं और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button