ताज़ा ख़बर

बंगाल में चुनाव में बीच बढ़ी हिंसा: भाजपा सांसद के घर के बाहर देर रात क्रूड बम से हमला, भाजपा जाएगी चुनाव आयोग

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के बीच हिंसा की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। उत्तरी 24 परगना के जगदल में बुधवार देर रात कई जगहों पर क्रूड बम से हमला किया गया। जहां यह हमला हुआ, वह जगह भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर से ज्यादा दूर नहीं है। भाजपा इस हमले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

मामले में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि करीब 15 स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया गया। इसके लिए उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया। इस बीच एसीपी एपी चौधरी ने बताया कि इस हमले में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हुए हैं।

पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही : भाजपा
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि उनके आफिस ‘मजदूर भवन’ पर शाम को बमबारी हुई। इसके बाद उनके वाहन को निशाना बनाकर बमबारी की गई। सांसद ने कहा कि मेरे आफिस पर हुई बमबारी के बाद जब मैं रात में घर लौटा तब बंगाल पुलिस की मौजूदगी में मेरे वाहन को निशाना बनाकर बम फेंका गया। इलाके में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, प्रशासन कहां है? पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है।

चुनाव आयोग के लिए चेतावनी : विजयवर्गीय
भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और सांसद मुकुल रॉय ने भी इस घटना के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है और चुनाव आयोग से मामले की शिकायत करने की बात कही है। विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी हिंसा के साथ राजनीति का प्रतीक बन चुकी है। यहां गुंडे खुलेआम बम फेंक रहे हैं और गोलियां चला रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए वरना बंगाल में शांतिपूर्ण मतदान नहीं हो पाएंगे।

भाजपा कार्यकर्ता को पीटने का आरोप
इस बीच भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को पूर्वी मिदनापुर के एक पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके एक समर्थक को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकतार्ओं ने पीटा। शुभेंदु ने टीएमसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मरीशदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। दावा किया कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थक बुद्धदेव मन्ना पर हमला किया था। कार्यकर्ता पर हमला कथित रूप से उत्तर कांठी विधानसभा क्षेत्र में हुआ।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button