ताज़ा ख़बर

बंगाल चुनाव: दीदी ने कसी कमर, आज दाखिल करेंगी नामांकन, पैदल मार्च कर करेंगी शक्ति प्रदर्शन

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन से पहले ममता यहां मंदिर में पूजा करेंगी। नंदीग्राम से दीदी ने चुनाव को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है। कल ममता नंदीग्राम पहुंचीं, यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। ममता ने कहा कि हमें एक अप्रैल को उन्हें अप्रैल फूल बनाना है।

ममता बनर्जी आज अपना नामांकन करने जा रही हैं। नंदीग्राम के महासंग्राम में ममता बता देना चाहती हैं कि उन्हें हराने का इरादा रखने वालों का हौसला पस्त हो जाएगा। ममता एक बार फिर मंदिर जाने वाली हैं और शिव की साधना करेंगी। दोपहर में वो हल्दिया में अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगी। उससे पहले ममता एक छोटी सी पदयात्रा भी करने वाली हैं।

इससे पहले मंगलवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने खुलासा किया कि नंदीग्राम या सिंगूर से चुनाव लड़ने का इरादा बहुत पहले ही कर लिया था, लगे हाथ वो बीजेपी पर निशाना साधने का मौका नहीं चूकीं। बीजेपी के हिंदू कार्ड पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो।

नंदीग्राम का मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। ममता के मुकाबले कभी उनके कमांडर माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी बीजेपी के उम्मीदवार हैं। आज ममता का नामांकन है, तो 12 मार्च को शुभेंदु अपना पर्चा दाखिल करने वाले हैं। उससे पहले शुभेंदु अधिकारी आज नंदीग्राम में अपने नए कार्यालय का उद्घाटन करने जा रहे हैं। छोटी पदयात्रा का भी कार्यक्रम है।

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में स्मृति इरानी, धर्मेंद्र प्रधान, मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गजों के मौजूद रहने की उम्मीद है। इधर ममता अकेले ही महासंग्राम के मैदान में उतर चुकी हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button