मनोरंजन

पापुलरिटी में अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन महिलाओं ने खान तिकड़ी को छोड़ा पीछे, इंस्टाग्राम फॉलोअर्स दे रहे गवाही

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक दौर था जब खान तिकड़ी का जलवा देखने को मिलता था। हर तरफ आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की ही चर्चा रहती थी और इन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलर माना जाता था। मगर मौजूदा समय में स्थितियां बदल रही हैं। अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ महिलाएं ऐसी हैं जिन्होंने खान तिकड़ी को तो पीछे छोड़ा ही है साथ ही इन एक्ट्रेस के सामने कुमार-कपूर भी फीके पड़ गए हैं। कम से कम इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तो इस बात की गवाही दे ही रहे हैं। बता रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप पाइव महिला सेलिब्रिटीज के बारे में जो आज फॉलोअर्स के मामले में पुरुषों से बहुत आगे निकल गई हैं।

प्रियंका चोपड़ा- इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है। एक्ट्रेस आज भले ही निक जोनस से शादी कर के न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गई हैं मगर उनका दिल अभी भी भारत में ही बसता है। एक्ट्रेस ने स्काई इज पिंक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की और कुछ समय पहले ही वे फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आई थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 60।9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो किसी भी इंडियन सेलिब्रिटी से ज्यादा हैं। उनसे आगे सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हैं जिन्होंने हाल ही में 100 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छुआ है।

श्रद्धा कपूर- शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर सभी की चहेती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 58।3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो बॉलीवुड के किसी भी खान से बहुत ज्यादा हैं। एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतती रहती हैं और उनकी एक्टिंग भी फैन्स को काफी पसंद आती है।

दीपिका पादुकोण- पूर्व बेडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे स्टीरियोटाइप्स ब्रेक किए हैं। आज वे एक फिल्म के लिए जितनी फीस लेती हैं उतनी शायद कोई मेल एक्टर भी नहीं लेता। दीपिका आज अपने दम पर फिल्म निकालने का दमखम रखती हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिका को रिडिफाइन किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 53.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

नेहा कक्कड़- अपनी क्यूटनेस, लविंग नेचर और दरियादिली से नेहा कक्कड़ ने जनता का दिल जीत लिया है। काफी संघर्ष के बाद उन्हें ये मुकाम मिला है और अब फैन्स भी उनपर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की बात करें तो उनके 52.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। कुछ लोगों के लिए ये शॉकिंग भी हो सकता है मगर सच तो यही है।

 

आलिया भट्ट- साल 2020 भले ही कई मायनों में आलिया भट्ट के लिए शानदार नहीं रहा। एक्ट्रेस को टारगेट कर के बहुत विरोध किया गया उन्हें बायकॉट किया गया। मगर आलिया की लविंग फैन फॉलोइंग पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा। इंस्टाग्राम पर उनके 51।1 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो किसी भी खान और कुमार से बहुत आगे हैं। उनके करीब सिर्फ अक्षय कुमार ही हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 48।3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button