ताज़ा ख़बर

बंगाल का संग्राम: भाजपा सांसद चटर्जी के चेहरे पर फेंका जहरीला रंग, टीएमसी पर आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण का मतदान हुआ और इस दौरान कई हिंसा और झड़प की खबरें आईं। इसी बीच चुचुरा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और सांसद लॉकेट चटर्जी पर जहरीले रंग फेंका गया। भाजपा सांसद ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया है।

लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि शनिवार की शाम वह महिला समर्थकों के साथ रवींद्रनगर के कालीतला मैदान आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं। तभी कोडालिया दो नंबर ग्राम पंचायत के तृणमूल पंचायत प्रधान विद्युत विश्वास के नेतृत्व में टीएमसी के गुंडों ने उन पर जहरीला रंग डाला।





इस हमले में लॉकेट चटर्जी की आंख और मुंह के कुछ हिस्से जख्मी हुए हैं। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है। इस मामले को लेकर भाजपा ने कहा कि घृणा, हिंसा और उत्पीड़न का ये खेला अब जल्द ही समाप्त हो जाएगा। भाजपा ने कहा कि हार की डर से परेशानी टीएमसी के लोग अब महिलाओं को परेशान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा: दस लोग पुलिस के शिकंजे में, सीपीआई नेता के साथ धक्कामुक्की का आरोप

लॉकेट चटर्जी के अलावा सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ था। इस मामले पर सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी के कार्यकतार्ओं पर आरोप लगाया था कि वो बूथ अधिकारियों को प्रभावित कर रहे हैं। इस हमले में सोमेंदु अधिकारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी।

इसके अलावा पश्चिम मिदनापुर जिले के मोहनपुर में एक मतदान केंद्र पर भाजपा और टीएमसी के कार्यकतार्ओं के बीच झड़प हुई थी। इसके अलावा सालबोनी में एक मतदान केंद्र पर सीपीआईएम और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। इसमें दो लोग घायल हो गए थे।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button