मनोरंजन

फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए चुरु पहुंची कंगना का किसानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

चुरु। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत गुरुवार को तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान के चुरु पहुंची। यहां किसानों ने कंगना रनौत का जमकर विरोध किया। किसानों ने कंगना रनौत को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया। किसानों की संख्या ज्यादा थी, इसलिए उन्हें काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

कंगना रनौत को किसान विरोधी बताते हुए काले झंडे दिखाए गए। बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट्स किए थे, जिन पर किसानों और दूसरे लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी। इन ट्वीट्स के बाद से कंगना किसानों के निशाने पर हैं और उन्हें किसान विरोधी बताया जाता है।

कंगना अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए राजस्थान के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रही हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि कंगना के खिलाफ किसानों ने सड़कों पर उतरकर अपना विरोध जताया हो। बता दें कि कंगना ने ट्वीट कर किसानों की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी, हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।

इस ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की। याचिका में कहा गया कि कंगना की आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से किसानों खासकर सिख समुदाय की छवि को काफी नुकसान हुआ। याचिका में कहा गया कि दिल्ली पुलिस को धारा 156 के तहत मामला दर्ज करने के आदेश दिए जाएं।

तेजस फिल्म में कंगना एक वायुसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी भी जल्द सिनेमाघरों में आएगी। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाने वाली हैं। इसके अलावा धाकड़ फिल्म में कंगना काम करने वाली हैं और उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम किरदार निभाने वाले हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button