प्रमुख खबरें

टीवी एंकर से मारपीट, आखिर क्यों रिपोर्ट दर्ज कराने से किया इंकार!

प्रमुख खबरें: नोएडा। नोएडा (Noida) के थाना बिसरख क्षेत्र (Bisrakh area) के हिंडन पुस्ते के पास शनिवार रात को अज्ञात बदमाशों ने एक टीवी एंकर (TV anchor) से मारपीट की और हथियार के बल पर उनसे छह हजार रुपए नकद और अन्य सामान लूट लिये। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई बल्कि फेसबुक वाल (facebook wall) पर इस घटना का जिक्र किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर (Harish Chander) ने बताया कि एक हिंदी समाचार चैनल के टीवी एंकर अतुल अग्रवाल (Atul Agarwal) शनिवार रात को नोएडा से ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) स्थित अपने घर जा रहे थे। उनकी कार के म्युजिक सिस्टम (music system) में कुछ खराबी आ गयी थी। सोरखा गांव (Sorkha Village) के सामने हिंडन पुल (hindon bridge) के पुस्ते पर वह कार रोककर म्यूजिक सिस्टम ठीक करने लगे। इसी बीच, मोटरसाइकिल पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें घेर लिया तथा उनसे मारपीट की और नकदी व अन्य सामान लूट लिये।

डीसीपी (DCP) ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पत्रकार ने कोई शिकायत नहीं दी है। उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर इस घटना का जिक्र किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।





इस बाबत पूछे जाने पर अतुल अग्रवाल ने बताया, मैं इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज करवाना नहीं चाहता क्योंकि बदमाशों ने ऐसा करने पर मुझे और मेरे परिवार को हानि पहुंचाने की धमकी (Threat) दी है। उन्होंने बताया कि घटना से वह काफी सहमे हुए हैं तथा मामला दर्ज करवा कर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button