मनोरंजन

नीतू कपूर का चौंकाने वाला खुलासा: कहा- ऋषि कपूर ने टेलीग्राम भेजकर मुझे किया प्रपोज

नई दिल्ली। संगीत हर दौर में बदला है, लेकिन एक चीज जो नहीं बदली, वो है संगीत के प्रति लोगों का प्यार। संगीत को कोने-कोने में फैलाने में हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री का खास रोल रहा है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल ने भी संगीत को एक नई दिशा दी और अब इसके 12वें सीजन के साथ इसके प्रति दीवानगी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है। इस वीकेंड से इंडियन आइडल रात 9:30 बजे के नए समय पर दिखाया जाएगा।

इस वीकेंड दर्शकों को मनोरंजन की सौगात मिलने वाली है, क्योंकि मंच पर नीतू कपूर मेहमान बनकर पहुंचेंगी। अपने पति ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर पहली बार मंच पर आएंगी। यह एपिसोड ऋषि और नीतू कपूर स्पेशल होगा।




दानिश की परफॉरमेंस से खुश हुईं नीतू
इस दौरान दानिश और नचिकेत ने ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘छूकर मेरे मन को’ जैसे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उनकी परफॉर्मेंस के बाद नीतू ने बताया कि वो ऋषि कपूर के खेमे में शामिल थीं और लड़कियों को इम्प्रेस करने में तब तक उनकी मदद करती रहीं, जब तक कि उन्होंने आपस में डेटिंग शुरू नहीं कर दी। उन्होंने यह भी बताया कि ऋषि कपूर को वो बहुत क्यूट और स्वीट लगती थीं और वो एक दूसरे को बॉब कहकर बुलाते थे। दोनों ने एक दूसरे को यही खास निकनेम दिया हुआ था।

ऋषि ने टेलीग्राम से किया था प्रपोज
नीतू ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए यह भी बताया कि ऋषि कपूर ने उन्हें टेलीग्राम भेजकर प्रपोज किया था। उन्होंने बताया, ऋषि कपूर उस समय पेरिस में थे और मैं कश्मीर में शूटिंग कर रही थी। अचानक मुझे ऋषि का टेलीग्राम मिला कि वो मुझे बहुत मिस करते हैं और मुझसे प्यार करते हैं। नीतू कपूर ने आगे कहा, आज दानिश की परफॉर्मेंस में मैं ऋषि की झलक देख सकती थी, क्योंकि वो भी आपकी तरह पूरे दिल से परफॉर्म करते थे। यहां तक कि आपके लुक्स भी ऋषि से काफी मिलते-जुलते हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button