मनोरंजन

निक साथ प्रियंका ने अपने रेस्तरां सोना में कराई गणपति पूजा, महिला पंडित ने कराई पूजा

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा जोनस का न्यूयॉर्क में फूडलवर्स को भारतीय खाने का स्वाद चखाने के लिए तैयार हैं। रेस्तरां खोलने से पहले प्रियंका ने गणपति की पूजा रखवाई जिसमें रेस्तरां से जुड़े सभी लोगों ने गणपति की पूजा की। हालांकि, इस पूजा में प्रियंका और निक नजर नहीं आए लेकिन उनका योगदान नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। पूजा में महिला पंडित ने सारे मंत्र पढ़े साथ ही चढावे में डॉलर भी चढ़े। प्रियंका के दोस्त और रेस्तरां के उनके पार्टनर मनीष गोयल ने पूजा की तस्वीरें शेयर की है।

इस पूजा में पूरे विधि विधान से गणपति की पूजा होती दिखी। लक्ष्मी-गणेश की मूर्ती के आगे थाल में नारियल फूल, फल, लड्डू समेत चढ़ावे में डॉलर दिखे। महिला पंडित ने पूजा करवाई जहां सभी ने हाथ जोड़ भगवान से आशीर्वाद मांगा। मनीष गोयल ने फोटोज शेयर कर लिखा- ‘सोना में आज सुबह हमने छोटी सी पूजा रखवाई। हम हमारे पहले मेहमानों को बहुत जल्द देखने वाले हैं और ये मेरे और प्रियंका के लिए बहुत जरूरी था कि हम रेस्तरां के दरवाजे आफिशियली खोलने से पहले पूजा रखवाएं’।




मनीष ने पूजा में पहुंचे लोगों के बारे में भी बताया। वे लिखते हैं ‘इस तरह इकट्ठा होना बहुत ही खास रहा। सोना के दोस्त और समर्थक भारत से लेकर लंदन और कैलिफोर्निया से सभी पहुंचें।’ ‘आज की सुबह ज्यादा पवित्र इसलिए भी थी क्योंकि सितंबर 2019 को भी हमने यहां निर्माण शुरू करने से पहले ऐसी ही पूजा रखवाई थी ताकि इस स्थान को ऊपरवाले का आशीर्वाद मिले। उस वक्त हमने सोचा कि हम समर 2020 तक रेस्तरां खोल लेंगे, हमें पता नहीं था कि 2020 हमारे लिए क्या लेकर आएगा’

‘उस पहले आशीर्वाद के प्रति मैं बहुत आभारी हूं जिसने हमें सही दिशा दी और हमारे प्रोजेक्ट को जिंदा रखा। और अब उस पहली पूजा के बाद रडठअ तैयार है। मैं सभी की शुभकामनाओं के लिए बहुत आभारी हूं।’। इससे पहले प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट की झलक दिखाई थी। साथ ही यहां के खाने का मेन्यू और शेफ के बारे में भी बताया था। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा था – ‘मैं आपके सामने सोना पेश करने के लिए बहुत खुश हूं, न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां जहां मैंने भारतीय खाने के प्रति अपने प्यार को डाला है। भारत के खानों का स्वाद और फ्लेवर्स है सोना में।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button