ताज़ा ख़बर

नंदीग्राम का घमासान: दीदी को चुनौती दे रहे शुभेंदु ने कहा-ममता जीतीं तो हिंदू सुरक्षित नहीं रहेगा, उसे दबाया जाएगा

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती दे रहे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी दो दिन बाद 12 मार्च को नॉमिनेशन फाइल करेंगे। उससे पहले आज शुभेंदु नंदीग्राम में अपने नए दफ्तर में पहुंचे और पूजा पाठ किया। पुराने दफ्तर से नए दफ्तर तक शुभेंदु पदयात्रा करते हुए पहुंचे।

दफ्तर का उद्घाटन करने के बाद बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अगर ममता बनर्जी जीतती हैं तो हिंदू सुरक्षित नहीं रहेगा, उसे दबाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब ममता बनर्जी क्यों चिंतित हैं और अपने हिंदू सरनेम को बार-बार क्यों बता रही हैं, कल उन्होंने चंडी पाठ क्यों किया। यह कहकर शुभेंदु ने ममता का चंडी पाठ का वीडियो लोगों को दिखाया।

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं नंदीग्राम का मतदाता बन गया हूं, मैं यहां कैंप करूंगा, प्रत्येक बूथ पर घूमूंगा, मैं यह देखूंगा कि वे कैसे वह जीत जाती हैं। शुभेंदु ने कहा कि अब उन्होंने (ममता बनर्जी) इंशाल्लाह, खुदा हाफिज का जाप करना बंद कर दिया है, अब उनकी जुबान पर हिंदू धर्म है।

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि कल ममता बनर्जी ने जानकीनाथ मंदिर में राम की प्रार्थना की और वह भी चप्पल पहने हुए! शुभेंदु ने कहा कि ममता ने सयोनी घोष को टिकट दिया, जिसने हिंदू देवताओं को अपमानित किया। शुभेंदु का आरोप है कि ममता बनर्जी हिंदू मंत्रों का गलत जाप कर रही हैं।

नंदीग्राम में बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने ऐलान किया कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो चिट फंड कंपनियों द्वारा ठगे गए लोगों को उनके पैसे वापस मिलेंगे। हालांकि, शुभेंदु अधिकारी का भी नाम शारदा चिटफंड घोटाले में आया था। इस बाबत उन्होंने सीबीआई को चिट्ठी लिखकर जांच की मांग की थी।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button