गैजेट्स

इसी महीने आ रहा है 64MP कैमरे वाला Realme GT Neo2,देखें लॉन्च डेट

Realme GT Neo2 स्मार्टफोन चीन में 22 सितंबर को लॉन्च होना है लेकिन स्मार्टफोन की कीमत लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई है। कीमत के अलावा फोन के स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा हो गया है।GT Neo2 के कई वेरिएंट में आने की संभावना है। कंपनी आने वाले समय में इस फोन को भारत में भी उतार सकती है। रियलमी के ये स्मार्टफोन भारत में भी GT Neo2 के नाम से ही पेश किया जाएगा। इससे पहले Realme GT Neo स्मार्टफ़ोन को कंपनी ने भारत में Realme X7 Max के नाम से पेश किया था।फोन को चीनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। अब एक टिपस्टर ने इस लिस्टिंग को स्पॉट करके फोन की कीमत की जानकारी दी है।

GT Neo2 के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी के मुताबिक, GT Neo 2 स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन में 6.62-इंच का सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो फुल-एचडी + (1080×2400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो स्पोर्ट करेगा। याहू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन मर्सिडीज एएमजी स्पेशल एडिशन, ब्लू, मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में आ सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। यह 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट, हेडफोन जैक, 5जी, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.1 और वाई-फाई 6 दिया गया है।

Realme GT Neo2 संभावित कीमत
हैंडसेट की कीमत पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक बार लॉन्च पर इसकी घोषणा किए जाने की उम्मीद है। हम उम्मीद करते हैं कि इसे भी अन्य GT सीरीज डिवाइसेज की तरह सस्ते दाम का टैग मिलेगा। इसके अतिरिक्त, माना जाता है कि फोन OnePlus 9R और iQOO 7 जैसे स्मार्टफोन के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है, जो समान SD870 चिप से लैस हैं।

यह भारत में कब आ रहा है?
फिलहाल, 22 सितंबर को इसी चीन में लॉन्च किया जा रहा है। अब तक, भारतीय लॉन्च की तारीख सामने नहीं आई है। ब्रांड ने हाल ही में देश में GT सीरीज के डिवाइस और Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। तो, यह कुछ समय बाद आ सकता है। हालांकि, एक मौका है कि ब्रांड अपने पुराने मॉडल Realme GT Neo की तरह एक अलग उपनाम के तहत हैंडसेट लॉन्च करेगा। बता दें कि, GT Neo को भारत में Realme X7 Max के रूप में लॉन्च किया गया था।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button