ताज़ा ख़बर

बंगाल में बगावत के मूड में बैठे भाजपा नेताओं पर सौमित्र खान का तंज, कुत्तों से की तुलना

ताजा खबर: कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) खत्म होते ही भाजपा (BJP) में कलह शुरू हो गई है। चुनाव में मिली हार के बाद नेताओं के सुर बदल गए हैं और अलग-अलग तरह के बयान देना शुरू कर दिया है। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कई विधायक (MLA) और नेता (leader) टीएमसी (TMC) में फिर से शामिल हो सकते हैं। इस बीच बगावत का मूड बनाकर बैठे भाजपा नेताओं पर सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने जमकर निशाना साधा और उनकी तुलना कुत्तों (dogs) से भी कर दी। दिल्ली रवाना होने से पहले सौमित्र खान ने पत्रकारों से कहा कि हम जरूरी काम से दिल्ली जा रहे हैं, साथ ही बंगाल में आगे की राजनीतिक लड़ाई लड़ने के लिए हम केंद्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं।

राजीव बनर्जी पर किया हमला
TMC से BJPमें आए राजीव बनर्जी (Rajiv Banerjee) ने हाल ही में केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल खड़े किए और TMC में वापसी के संकेत दे दिए। इस मसले पर सौमित्र खान ने कहा कि जो लोग BJP से वापस टीएमसी में जाना चाहते हैं, कुछ भी नहीं है उनको… कुकुर जैसे बनने के लिए जाना चाहते हैं तो जाएं। लेकिन बीजेपी लड़ाई करेगी। जब उनसे सवाल हुआ कि क्या वो ये राजीव बनर्जी के लिए कह रहे हैं, तो बीजेपी नेता ने कहा कि राजीव बनर्जी के लिए नहीं बोल रहे हैं, बल्कि जो भी नेता जाना चाहता है उसके लिए बोल रहे हैं।





जब सौमित्र खान से सवाल हुआ कि क्या वो भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। इसपर उन्होंने कहा कि अगर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) BJP में आ जाएंगे, तब वह टीएमसी में जाने की कोशिश करेंगे। दिल्ली आ रहे बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने अपने दौरे को लेकर कहा कि मैं एक सांसद हूं, ऐसे में दिल्ली जाता रहता हूं। कोई विशेष कारण नहीं हैं, हालांकि उन्होंने पार्टी से जुड़े किसी मुद्दे पर बोलने से इनकार किया। बंगाल में बीजेपी के बीच तकरार का असर दिखने लगा है। हावड़ा में राजीव बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लग गए हैं, यहां उन्हें गद्दार करार दिया गया है।

भाजपा शीर्ष नेतृत्व से मिले थे शुभेंदु
आपको बता दें कि बंगाल में बीजेपी के विधायक दल के नेता शुभेंदु अधिकारी (Subhendu Adhikari) ने बीते दिन दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) , बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की थी। अब बुधवार को वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात कर सकते हैं। इसी बीच अन्य नेताओं को पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया है। BJP की बैठक में मुकुल रॉय समेत अन्य नेताओं के शामिल ना होने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन पार्टी ने अटकलों को खारिज किया। मुकुल रॉय की तबीयत खराब है, जबकि अन्य नेताओं के लिए भी तर्क गिनाए गए।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button