ताज़ा ख़बर

कोरोना संक्रमित गुरमीत पहुंचा मेदांता अस्पताल, देखभाल करेगी मुंहाबोली बेटी हनीप्रीत

ताजा खबर: गुरुग्राम। रेप (Rape) के मामले में आरोपी डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को कोरोना संक्रमित (corona infected) पाया जाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती करवाया गया है। राम रहीम के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलते ही उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Adopted daughter Hnipreet) उससे मिलने आज सुबह अस्पताल पहुंची। खबरों के मुताबिक, राम रहीम अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी दवाई लेने और टेस्ट करवाने में आनाकानी कर रहा है। इससे पहले राम रहीम ने 3 जून को पेट दर्द की शिकायत पर रोहतक में PGI अस्पताल में लाया गया था, तब भी राम रहीम ने कोविड टेस्ट (Covid Test) कराने से मना कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत सोमवार यानी आज सुबह करीब 8.30 बजे गुरुग्राम के अस्पताल पहुंची। हनीप्रीत ने राम रहीम के अटेंडेंट (attendant) के तौर पर अपना कार्ड (card) बनवाया। अटेंडेंट के तौर पर कार्ड बनवाने के साथ ही हनीप्रीत के हर रोज राम रहीम से मिलने उसके कमरे तक जाने का रास्ता साफ हो गया है। अस्पताल की ओर से बनाया गया यह अटेंडेंट कार्ड 15 जून तक वैध है।





गौरतलब है कि सुनारिया जेल में बंद राम रहीम ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। उसे उपचार के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया था। रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान उसका सीटी स्कैन (CT scan), एंजियोग्राफी (angiography) और फाइब्रोस्कैन (Fibroscan) कराया गया था। डॉक्टरों ने कुछ और टेस्ट कराने की सलाह दी थी। इसके बाद राम रहीम को गुरुग्राम के अस्पताल लाया गया था। राम रहीम का corona test कराया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक राम रहीम पहले से ही शुगर और बीपी की बीमारी भी है। फिलहाल, राम रहीम का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button