क्राइमभोपाल

पूर्व सीएम को धमकाने वाले गैंगस्‍टार का बेटा उतरा अपराध की दुनिया में

मुख्‍तार मलिक के बेटे पर अपहरण का मामला दर्ज

 

भोपाल। राजस्‍थान में गैंगवार में मारा गया भोपाल का कुख्‍यात गैंगस्‍टार मुख्‍तार मलिक का बेटा अपने पिता की अपराधिक विरासत संभालने अपराध की दुनिया में उतर गया है। पिता की मौत के पांच माह बाद बेटे यासीन मलिक पर भोपाल में अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। उसने अपने दो साथियों के साथ बी टेक के स्टूडेंट का अपहरण किया और उसे अधमरा कर रत्‍नागिरी चौराहे पर फेंक गए।

पिपलानी पुलिस ने इस मामले में यासीन मलिक समेत तीन पर मामला किया दर्ज है। मलिक के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्‍य दो की तलाश की जा रही है।

राजस्‍थान में मारा गया था मुख्‍तार

करीब पांच महीने पहले मुख्तार मलिक की राजस्थान के जगल में तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी। राजस्थान में बंटी गैंग और मुख्तार गैंग के बीच भीम सागर डैम के मछली के ठेके को लेकर गैंगवार हुआ था। जिसकी फायरिंग में मुख्‍तार गंभीर रूप से घायल हो गया था ओर जान बचाने के लिए जंगल में छिप गया था। जहां बाद में उसकी लाश मिली थी।

 ऐस बना था गैंगस्‍टार

मुख्‍तार मलिक 90 के दशक में तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री सुंदरलाल पटवा को धमकी देने के बाद सुर्खियों में आया था। तब से उसकी गैंगस्‍टार के रूप में पहचान बनी थी। इसके बाद 1996-97 में भोपाल की जिला अदालत में दो गुटों में हुए फायरिंग के बाद मलिक मध्‍यप्रदेश में अपराध की दुनिया का बड़ा नाम बन गया था। कहा जा रहा है कि अब उसकी गैंग को उसका बेटा चला रहा है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button