ताज़ा ख़बर

एनसीपी नेता का दावा: एनसीबी ने 11 में से जिन तीन लोगों को छोड़ा, उनका भाजपा नेताओं से है कनेक्शन

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस ()cruise drugs party case में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (bollywood star shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता और उद्धव सरकार (uddhav government) में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार फिर NCB याानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए गंभीर आरोप लगाया है। साथ मीडिया के सामने भाजपा पर भी बड़ा हमला बोला।

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दावा किया कि क्रूज जहाज पर एनसीबी की रेड में 11 लोग हिरासत में लिए गए थे, मगर बाद में एजेंसी ने तीन लोगों को छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो एनसीबी रेड (NCB Red) की जांच भी होगी। इतना ही नहीं, मलिक ने एनसीबी के समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और भाजपा नेताओं के बीच कुछ बातचीत की भी आशंका जाहिर की है। नवाब मलिक ने ये भी दावा किया कि आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला (Aamir Furniturewala) उसे फंसाने के लिए वहां ले गए। इन दोनों को छोड़ भी दिया गया।





महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने ऋषभ सचदेवा (Rishabh Sachdeva) की कम्बोज और परिवार के साथ तस्वीरें दिखाईं और कहा कि जिस क्रूज पर 1300 लोग थे, वहां से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. हमारे पास जानकारी ये है कि बीजेपी के स्थानीय और दिल्ली में बैठे नेताओं ने ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला की रिहाई के लिए फोन कॉल्स किए. समीर वानखेड़े को इस बात का जवाब देना होगा कि आखिर उन्हें क्यों छोड़ दिया गया. उन्हें छोड़ने से पहले उनसे क्या पूछताछ की गई?

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button