ताज़ा ख़बर

गोंदिया में दो ट्रेनें आपस में ऐसे भिड़ी की तीन बोगी उतर गईं पटरी से, पर सभी की बच गई जान

गोंदिया। महाराष्ट्र के गोंदिया में देर रात करीब ढाई बजे भीषण ट्रेन हादसा हुआ है। गोंदिया के पास भगत की कोठी ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर में 50 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। जबकि इतने लोगों के घायल होने की सूचना है। घायल 13 यात्रियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। राहत की बात यह रही इस इस भीषण हादसे में किसी यात्री की जान नही गई। दोनों ट्रेनों के बीच हुई टक्कर से तीन बोगी पटरी से भी उतर गई है। जिसके कारण ट्रेनों का आवागमन अवरुद्ध हो गया था। हालांकि अब इसे सुचारू रूप से शुरू कर दिया गया है।

यह ट्रेन रायपुर की ओर से नागपुर की ओर आ रही थी। तभी भगत की कोठी ट्रेन की मालगाड़ी के साथ गोंदिया शहर के पास टक्कर हो गई( इसमें ट्रेन का एस-3 डिब्बा पटरी से उतर गया। इसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण हुआ है।





एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनों के आने के चलते हुआ हादसा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन आगे निकली थी। जैसे ही गोदिंया पहुंची वैसे ही वहां पीछे से आ रही मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टेक्निशियन की तरफ से सही सिग्नल नहीं मिलने की वजह से ही यह हादसा हुआ है। 50 से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 13 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Web Khabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button