खेलताज़ा ख़बर

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तेंदुलकर ने कहा- सभी सावधानी के बाद भी हुआ संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटीन

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सचिन ने बताया कि मैं लगातार टेस्ट करा रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम भी उठा रहा था। हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। उन्होंने बताया कि मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहा हूं।

हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे सचिन
सचिन ने 7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स चैम्पियन भी बनी। मैच से पहले हर खिलाड़ियों का कोरोना का टेस्ट किया जाता था। सचिन ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।




इस टीम में हरभजन सिंह और इरफान पठान जैसे खिलाड़ी भी शामिल थे, जो इग्लैंड के साथ चल रही मौजूदा इंटरनेशनल वनडे सीरीज में कमेंट्री भी कर रहे हैं। सचिन ने भारत के लिए 463 वनडे मैचों में 44.03 की औसत से 18426 रन बनाए हैं। जबकि 200 टेस्ट मैचों में 53.79 की औसत से 15921 रन बनाए हैं।

सचिन ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में 7 मैच खेले थे
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन ने 7 मैच में 38.83 की औसत से 233 रन बनाए थे। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 65 रन रहा था। इस टूनार्मेंट में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, सनथ जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स भी खेले थे।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button