ताज़ा ख़बर

अब मैं खरीदूंगा कोका कोला, ताकि उसमें कोकीन डाल सकू: मस्क के इस ट्वीट से हैरान हुए लोग

वाशिंगटन। दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क पिछले काफी समय से दुनियाभर में सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के बाद अब मस्क ने कोका कोला और मैकडॉनल्ड खरीदने की बात कह दी है। एलन मस्क ने गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा अब मैं कोका कोला खरीदने जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन डाल सकूं।

एलन मस्क ने ट्विटर पर ऐसा लिखकर लोगों को हैरान कर दिया है। अब उन्होंने सच में लिखा या मजाक में लिखा लेकिन जबसे उन्होंने ट्विटर खरीदा है लोग एलन मस्क से कई सारी चीजें खरीदने के लिए कह रहे हैं। इसी बीच उन्होंने कोका कोला खरीदने की बात कह दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ देर बाद फिर इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि वे रेडबुल को मात देना चाहते हैं।

उनके इस ट्वीट को लोग अब तक लाखों की संख्या में लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं। इस ट्वीट के बाद देखने वाली बात यह होगी कि मस्क मजाक कर रहे हैं या यह वास्तविकता है? बता दें कि एशा ग्रिग्स कैंडलर ने 1892 में द कोका-कोला कंपनी की स्थापना की थी और इसे एक प्रमुख कंपनी के रूप में विकसित किया। वर्तमान में इसके सीईओ जेम्स क्विंसी हैं और इसका मुख्यालय अमेरिका के जॉर्जिया में है। कोका-कोला डेलावेयर जेनेरल कॉरपोरेशन कानून के तहत निगमित एक बहुराष्ट्रीय पेय कंपनी है।





मस्क के ट्वीट को आधे घंटे में ही 7 लाख से अधिक लोगों ने किया लाइक्स
मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अब मैं कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं’। आधे घंटे में ही इस ट्वीट को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। मस्क जिस तरह से व्यापार जगत में कदम बढ़ा रहे हैं उससे उद्योग जगत के कई महारथियों को आने वाले समय में चुनौती मिल सकती है।

ऐलन मस्क ने खरीदा ट्विटर
बता दें कि एलन मस्क ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदा है। उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर (लगभग 3368 अरब रुपये) खर्च किए। ट्विटर को खरीदने के बाद ऐलन मस्क ने कहा था, फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए काफी जरूरी है। ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button