मनोरंजन

ब्लैक थाई-हाई ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन सारा ने ढाया कहर, तस्वीर देख बढ़ गईं सबकी धड़कनें

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो बहुत कम समय में अपने काम के दाम पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्हीं में से एक नाम सारा अली खान का। यही नहीं, सारा अली खान अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती है। यही वजह है कि वह आए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसको देखकर बॉलीवुड सेलेब्स धड़कनें तेज हो गई हैं।

सामने आई फोटोज में सारा थाई-हाई स्लिट काले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है। उनकी ये ड्रेस एक ब्रा स्टाइल टॉप के साथ अटैच है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे है और लाइट मेकअप, स्मोकी आईज और हाई हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। होठों पर हल्के पिंक शेड की लिपस्टिक के साथ वे काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। आपको बता दें कि उनकी इस ड्रेस की कीमत करीब 1 लाख रुपए है।





दरअसल सारा अली खान मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस में सारा को देख कर सबकी नजरें उन पर ही टिकी रह गईं। सारा के सिजलिंग लुक की जितनी भी तारीफ करें कम है। इसलिये अब मुद्दे से आगे बढ़ते हुए सारा की ड्रेस की कीमत पर आते हैं। असल में इवेंट के लिये सारा ने डेविड कोमा का ट्यूल इंसर्ट और क्रिस्टल मिडी ड्रेस पहना था।

10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक की सारा अली खान की फोटोज
सारा अली खान के बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट की फोटोज कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक की गई। प्रियंका चोपड़ा-वरुण धवन ने दिलवाला इमोजी शेयर किया तो जाह्नवी कपूर ने आग लगाने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया। वहीं, फैन्स भी सारा की फोटोज देख दिल थामकर बैठ गए हैं और अपनी नजरों नहीं हटा पा रहे है। बता दें कि सारा अपने सेक्सी लुक ने अक्सर फैन्स को घायल करती है। उन्होंने अपने कई बोल्ड फोटोशूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी है। हाल ही में उन्होंने एक ग्लैमस फोटोशूट करवाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button