प्रमुख खबरें

और कितनों की जान लेगा पश्चिम बंगाल का यह ‘खूनी’ चुनाव ! 

चकदाह (पश्चिम बंगाल), पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नादिया (Nadia) जिले के चकदाह (Chakdah) में रविवार तड़के भाजपा के एक सदस्य का शव मिला।

पुलिस ने बताया कि चकदाह में दिलीप कीर्तनिया (Dilip Kirtaniya) (31) का शव मिला, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बदमाशों ने कीर्तनिया की हत्या की।

पुलिस ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से कहा कि कीर्तनिया के परिवार ने आरोप लगाया कि वह शौच के लिए रात में बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

 घर के पास ही मिला ज़ख़्मी हालत में

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘जब वह बहुत देर तक नहीं लौटा , तो उसकी तलाश शुरू की गई और वह अपने आवास से कुछ मीटर दूर घायल अवस्था में मिला। उसे चकदाह के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके निजी अंगों में कई चोटें लगी थीं।’’

पार्टी कार्यकर्ताओं ने कीर्तनिया की मौत की खबर सुनकर इलाके में प्रदर्शन किए।

पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की और राष्ट्रीय राजमार्ग 24 को बाधित करके प्रदर्शन किया।

शनिवार को ही हुआ मतदान यहां

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में शनिवार को चकदाह सीट के लिए मतदान हुआ था और इस दौरान पुलिस ने एक मतदान केंद्र के बाहर निर्दलीय उम्मीदवार कौशिक भौमिक (Kaushik Bhowmik) को गिरफ्तार किया था और उसके पास से देसी पिस्तौल बरामद की थी।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button