ताज़ा ख़बर

एनआईए की बड़ी कार्रवाई, तीन लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

NIA ने एक बार फिर से पूर्वी चंपारण में दबिश देते हुए बड़ी कार्रवाई की है। NIA पटना और रांची की टीम ने शनिवार को चकिया थाना क्षेत्र में ये कार्रवाई की है।

 ताजा खबर : NIA ने एक बार फिर से पूर्वी चंपारण में दबिश देते हुए बड़ी कार्रवाई की है। NIA पटना और रांची की टीम ने शनिवार को चकिया थाना क्षेत्र में ये कार्रवाई की है। जहां कुअवां गांव में टीम ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिन्हें गुप्त स्थान पर ले जाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि,एनआईए ने किस मामले को लेकर ये कार्रवाई की है। ये बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है।

पटना और रांची एनआईए की टीम की दबिश

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पटना और रांची एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से चकिया में छापेमारी की है। एनआईए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एनआईए ने जिला पुलिस से सहयोग मांगा था।किस मामले में छापेमारी हुई है, उसका कारण बताना मुश्किल है। पटना के फुलवारीशरीफ वाले मामले में चकिया का रियाज भी नामजद है और वह एनआईए के गिरफ्त से बाहर है। रियाज भी चकिया के कुअवां का रहने वाला है। जहां शनिवार की सुबह एनआईए ने छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए तीनों का नाम बताने से पुलिस परहेज कर रही है।

एक वीडियो भी हुआ था वायरल

जिले के रास्ते देव शिला पत्थर अयोध्या जाने के दौरान पीएफआई के ट्रेनर उस्मान नाम के युवक ने अपने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था। उसमें उसने कई आपत्तिजनक बातें कहीं थी। इसके बाद ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 31 जनवरी को नेपाल के जनकपुर धाम के गंडकी नदी से चले शालिग्राम पत्थर को पूर्वी चंपारण के रास्ते अयोध्या ले जाया गया था। बता दें कि कार्रवाई की वजह को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बिहार में पीएफआई को लेकर एनआईए की टीम काफी सख्त है। इस मामले में पहले भी टीम पटना में कार्रवाई कर चुकी है। इस तरह के मामलों को लेकर विपक्ष भी बिहार सरकार को लगातार घेरते नजर आते हैं।

 

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button