खेल

जब ट्रोल हुए युवराज सिंह, किसने कहा – हैप्पी ओल्ड बॉयस क्लब

खेल समाचार :नई दिल्ली – कोविड(Covid) का असर धीरे धीरे कम हो रहा है, वैसे वैसे हर कोई अपने पुराने रंग में नजर आने लगा है फिर चाहें वो खिलाड़ी हो या फिर कोई आम आदमी। आज हम बात करने जा रहे है, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और उनके तीन सबसे खास दोस्तों के बारे में, जो इन दिनों मिलकर इंजॉय कर रहे है। वैसे तो महान किक्रेटर सचिन को सभी खेल बेहद पसंद है, लेकिन जब बात गोल्फ (Golf) की आती है सचिन जैसे रुक से जाते है, वे गोल्फ के प्रति क्रेजी(Crazy) है, और इन दिनों में अपने तीन खास और भारतीय किक्रेट टीम के शानदार खिलाड़ी रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) , अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) और आशीष नेहरा (Ashish Nehra)  के साथ गोल्फ खेल कर समय बिता रहे है, ऐसा पहली बार नहीं हैं, कि सचिन इन खिलाड़ियों के साथ गोल्फ खेल रहे है। नएं तो इस बार कमेंट है जो युवराज सिंह की इंस्ट्राग्राम पोस्ट(Instagram post) पर आ रहे है।

हैप्पी ओल्ड बॉयस क्लब

तीनों खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकांउटस से गोल्फ के दौरान खीचीं गई तस्वारों को पोस्ट किया। सचिन तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, “बहुत शानदार दिन(टी–रिफिक) दिन रहा।“ लेकिन मजे तो युवराज सिहं के द्वारा की गई इंस्ट्राग्राम पोस्ट पर आएं कमेंट युवराज की पत्नी हेजल कीच(Hazel Keech) के कमेंट के बाद आया, दरअसल हेजल कीच ने लिखा कि, “हैप्पी ओल्ड बॉयस क्लब”(Happy Old Boys Club) जिसके बाद इंस्ट्राग्राम यूजर्स ने भी युवराज सिंह के जमकर मजे लिये, किसी ने लिखा कि “युवी भाई गजब बेइज्जती हुई है”, तो किसी ने लिखा कि “पत्नी को साथ न ले जाने के साइड इफेक्ट है” ।

युवराज सिंह की इंस्ट्राग्राम पोस्ट जिसमें यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया गया, उस फोटो के कैप्शन में युवराज ने लिखा था कि “एम्बीवैली सिटी धरती का स्वर्ग। यहां की हसीन वादियों में हसीन दोस्तों आशीष नेहरा, अजीत अगरकर, सचिन तेंदुलकर, रुश्मा नेहरा के साथ”,  रुश्मा नेहरा आशीष नेहरा की पत्नी हैं

राज हो गई है… मुझे माफ करें   

अपने जमाने के बेहतरीन स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने भी सचिन तेंदुलकर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि “क्या नजारा है, अब रात हो गई है… मुझे माफ करें।“ जैसे ही हरभजन ने यह कमेंट पोस्ट किया उसके बाद तो लोगों ने हरभजन के भी जमकर मजे लिए, “किसी ने लिखा पाजी टल्ली हो जाओ।“ किसी ने लिखा कि “पाजी आज दो पैग ज्यादा हो गये”

गोल्फ के शौकीन दोनों दिग्गज

सचिन और युवराज दोनों ही गोल्फ खेलने के शौकीन है, जब भी कभी ये खिलाड़ी टूर पर जाते थे और गोल्फ खेलने को उन्हें मौका मिलता था तो दोनों ही इस मौके को हाथ से नहीं जाने देते थे। दोनों ही खिलाड़ी अक्सर गोल्फ कोर्स की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते है। इससे पहले सचिन ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा के साथ गोल्फ खेलने की तस्वीरें भी पोस्ट की थी जिसें यूजर्स ने जमकर लाईक किया था।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button