इंदौरमध्यप्रदेश

इंदौर में डबल मर्डर से हड़कंप: अशोकनगर में महिला और प्रेमी की चाकू से गोदकर ली जान, दोनों हैं रिश्तेदार


इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से दोहरा हत्याकांड का सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के एरोड्रम थाना क्षेत्र के अशोकनगर में एक महिला और उसके प्रेमी की चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एरोड्रम टीआई राजेश साहू के अनुसार मृतक रवि ठाकुर और सरिता ठाकुर निवासी अशोक नगर हैं। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम सरिता और उसके पुरुष मित्र का नाम रवि ठाकुर बताया जा रहा है। अशोक नगर के बहुमंजिला इमारत के तीसरे फ्लोर में कमरे में दोनों की लाश घर से आपत्तिजनक अवस्था में पुलिस ने बरामद की है। फिलहाल हत्या किसने और क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने बताया कि रवि नंदा नगर का रहने वाला है। युवती के पास उसका आना जाना पिछले कई महीनों से था। दोनों के परिवार में विवाद भी चल रहे थे। इस वजह से महिला का पति अशोक नगर लेकर चला गया था। आशंका जताई जी रही है कि परिवार के लोगों ने दोनों को साथ में देख लिया था।

हत्या में करीबी रिश्तेदारों के आ सकते हैं नाम
रवि ठाकुर सरवटे बस स्टैंड स्थित होटल वैष्णव संचालित करता था। घटना के दो घंटे बाद एडीसीपी आलोक शर्मा और मल्हारगंज एसीपी विवेक चौहान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया है। हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक हत्या में करीबी रिश्तेदारों के नाम आ सकते हैं। पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी हाथ लगे हैं। इसमें कुछ लोग घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने अन्य थाना की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button