मध्यप्रदेश

आलोक शर्मा की फिसली जुबान: अली बाबा 40 चोरों में गिनाया शिवराज के मंत्री का नाम, वीडियो वायरल

भोपाल। भोपाल के पूर्व महापौर और भाजपा नेता आलोक शर्मा की सोमवार को एक कार्यक्रम में जुबान फिसल गई। उन्होंने शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम अली बाबा 40 चोरों में गिना दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आलोक शर्मा कांग्रेस के नेताओं को अली बाबा 40 चोरों की टीम बता कर नाम गिना रहे थे। इस मामले में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि वह डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे। भूलवश मेरा नाम ले लिया। यहां बता दें कि शर्मा ने डॉ. गोविंद सिंह का नाम भी अलग से लिया।

भाजपा जिला भोपाल के उत्तर विधानसभा द्वारा भाजपा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर 1 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया था। सोमवार को ईदगाह हिल्स प्रभु नगर कम्युनिटी हॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें 15 महीने की कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को कुशासन नाम देकर विरोध स्वरूप काले गुब्बारे उड़ाए गए। इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के नाम अली बाबा 40 चोरों के रूप में गिनाते हुए अलोक शर्मा ने भाजपा सरकार के ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी गिना दिया।




कार्यक्रम में पूर्व महापौर आलोक शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि मेरे साथ सब लोग कहें- चिड़िया उड़ी, तोता उड़ा, कबूतर उड़ा, कमलनाथ उड़ा, बंटाढार उड़ा, राहुल उड़ा, पीसी उड़ा, आरिफ अकील उड़ा, आरिफ मसूद उड़ा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति उड़ा, जीतू पटवारी उड़ा, गोविंद सिंह राजपूत उड़ा ङ्घ.। फिर शर्मा कार्यकर्ताओं से कहते है कि अली बाबा 40 चोरों की यह सरकार थी। इसको उड़ाना है नहीं उड़ाना। काले गुब्बारे के साथ आज हम कबूतर भी उड़ाएंगे। बता दें सागर के सुरखी से विधायक गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए है। गोंविंद सिंह राजपूत सिंधिया समर्थक हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button