प्रमुख खबरें

आरोप से चिढ़े उद्धव के विधायक की विरोधी के मुंह में कोरोना का वायरस डालने की धमकी 

बुलढाणा(महाराष्ट्र) रेमडेसिविर (Remdisiver) का उत्पादन करने वाली एक दवा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से दवा की कथित जमाखोरी को लेकर उठे विवाद के बीच शिवसेना (Shiv Sena) के विधायक संजय गायकवाड (Sanjay Gaikwad) ने कहा है कि यदि उन्हें कहीं कोरोना वायरस (Corona Virus) मिल जाता तो वह उसे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के मुंह में डाल देते।
रेमडेसिविर का उत्पादन करने वाली एक दवा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से दवा की कथित जमाखोरी को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ करने के मामले में महाराष्ट्र (Maharashtra) के सत्तारूढ़ दल पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साध रहे हैं।
इस सवाल पर दिया यह जवाब
यहां संवाददाताओं से बातचीत में बुलढाणा (Buldhana) से विधायक गायकवाड़ से पूछा गया था कि महामारी के इस दौर में यदि फडणवीस मुख्यमंत्री होते तो वह क्या करते। इस पर उन्होंने कहा कि राज्य के मंत्रियों का समर्थन करने के बजाए भाजपा नेता उनका मजाक बना रहे हैं और सोच रहे हैं कि किस तरह प्रदेश सरकार को विफल किया जा सकता है। गायकवाड ने कहा, ‘‘इसलिए, यदि मुझे कोरोना वायरस मिल जाता तो मैं उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता।’’
घटिया सियासत का आरोप
गायकवाड ने आरोप लगाया कि फडणवीस तथा भाजपा नेता प्रवीण दारेकर (Praveen Darekar)और चंद्रकांत पाटिल (Chandrkant Patil) महामारी तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन के वितरण को लेकर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र ने महाराष्ट्र की रेमडेसिविर निर्माता कंपनियों से कहा है कि वे राज्य में दवा की आपूर्ति नहीं करें।
पुतले जलाकर जताया विरोध
भाजपा कार्यकर्ताओं ने गायकवाड़ की टिप्पणी के विरोध में रविवार को बुलढाणा में कई स्थानों पर प्रदर्शन किए तथा विधायक के पुतले जलाए।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button