ताज़ा ख़बर

आंध्रप्रदेश के नेल्लोर में भीषण सड़क हादसा: टेंपो और लॉरी की टक्कर में 8 की मौत, 6 घायल

नेल्लोर। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में आज तड़के भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, जिले के दमरमादुगु गांव के पास आज सुबह एक टेंपो और लॉरी की आमने-सामने की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में छह लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार यह घटना बुचिरदीपलेम मंडल के दमरमादुगु में हाईवे पर हुई, जब एक तेज रफ्तार टेंपो व लॉरी में भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि टेंपो में तमिलनाडु के 15 लोग सवार थे, जो श्रीशैलम की यात्रा के दौरान नेल्लोर जा रहे थे।

इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। स्थानीय पुलिस का कहना है कि मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं।यह हादसा इतना भयानक था कि टेंपो और लॉरी के परखच्चे उड़ गए। किसी तरह से उसमें फंसे लोगों बाहर निकाला गया।




हादसे के बाद सूचना मिलते ही बुचिरदीपलेम पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतकों की पहचान करने में लग गई। साथ ही साथ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि मार्च के दूसरे हफ्ते में भी आंध्र प्रदेश में ऐसा ही एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। कृष्णा जिले में हुई इस घटना में एक लॉरी ने आॅटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही हादसे में घायल होने वाले लोगों की संख्या भी छह ही थी।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button