मनोरंजन

आंखों में सनग्लासेज लगाए सनबाथ लेते निक के साथ दिखी प्रियंका, अनसीन फोटो की शेयर

नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ओपरा विनफ्रे इंटरव्यू इस वक्त हर जगह छाया हुआ है। इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों और किताब अनफिनश्ड में मौजूद कई बातों का जिक्र किया है। दुनियाभर में चल रहे इस चर्चे से अपना ध्यान हटाते हुए एक्ट्रेस ने वेकेशन के दिनों को याद किया है। प्रियंका ने बहामाज में निक जोनस के साथ बिताए छुट्टी के पलों को याद कर एक थ्रोबैक फोटो साझा की है।

समंदर किनारे रेत पर स्लीपिंग बैग पर आराम फरमाती प्रियंका की यह फोटो उनके वेकेशन के दिनों की है। जहां एक ओर सूरज की ओर चेहरा किए और आंखों पर सनग्लासेज लगाए सनबाथ लेती दिख रही हैं, वहीं बोट के साथ निक जोनस की झलक भी दिखाई पड़ रही है। ब्लू बैकग्राउंड के साथ प्रियंका की यह तस्वीर उनकी गैलरी के अनसीन फोटोज में से एक है। इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन भी दिया है- ‘एक आईलैंड पर बोट के सपने देखते हुए’।

कटरीना के ब्यूटी प्रोडक्ट की फैन हुईं प्रियंका
प्रियंका ने कटरीना कैफ के ब्यूटी प्रोडक्ट्स की भी तारीफ की है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर KaybyKatrina ब्रांड का आईशैडो लगाते हुए बताया कि ये उनका पसंदीदा शेड है और उन्हें इस शेड से प्यार हो गया है। प्रियंका खुद भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बिजनेस लाइन में आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने एनोमली हेयरकेयर नाम से हेयर प्रोडक्ट को बाजार में उतारा है। एक्ट्रेस आए दिन इस प्रोडक्ट का प्रमोशन करते सोशल मीडिया पर नजर आ जाती हैं।

आॅस्कर की रेस में प्रियंका की फिल्म
हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ आॅस्कर 2021 के नॉमिनेशंस का ऐलान किया था। दोनों ने वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर आॅस्कर के नॉमिनीज का नाम बताया और उन्हें शुभकामनाएं दी। आॅसकर की रेस में प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर भी शामिल है। रमीन बहरानी के निर्देशन में बनी फिल्म को बेस्ट अडैप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए चुना गया है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button