जबलपुरताज़ा ख़बरधर्ममध्यप्रदेश

‘मुस्लिम बेटियों को भगाकर लाओ और 11 हजार रुपये नकद इनाम पाओ’….

हमारे हिंदू समाज में वैसे भी लड़कियों की संख्या में लड़कों के मुकाबले काफी कमी है। इसे देखते हुए हिंदू धर्म सेना ने निर्णय लिया है कि हमको न सिर्फ हिन्दू बेटियों को बचाना है बल्कि मुस्लिम बेटियों को लेकर आना है।

जबलपुर : एमपी अजब भी है और सबसे गजब भी है। यहां आए दिन कोई न कोई विवाद या फिर हंगामा होता ही रहता है। इस बार हंगामा क्यों बरपा है,आइए आपको बताते है। दरअसल मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिंदू धर्मसेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। जहां उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है। जिसकी वजह से हंगामा तो हुआ ही है। साथ ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। उन्होंने कहा था कि हमको न सिर्फ हिन्दू बेटियों को बचाना है बल्कि मुस्लिम बेटियों को लेकर आना है। उसके लिए हम हिंदू नौजवानों को प्रोत्साहित करेंगे और उनको नकद 11 रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। जिसके बाद से मध्यप्रदेश में चुनावी हलचल के बीच इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है।

पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की कही बात

वहीं इस वीडियो और मामले को लेकर जबलपुर पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि हिन्दू धर्मसेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में जबलपुर कैंट थाना में धारा 153 (क) और 506 (सी) भारतीय दंड विधान के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि योगेश अग्रवाल द्वारा दिए गए बयान के वीडियो की फॉरेंसिक जांच के बाद आगे का एक्शन प्लान किया जाएगा। योगेश के इस बयान को लेकर मध्य प्रदेश में जमकर हंगामा भी हुआ था। कई मुस्लिम संगठनों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपते हुए योगेश अग्रवाल के खिलाफ एक्शन की मांग की थी।

वीडियो में योगेश अग्रवाल ने कही ये बात
गौरतलब है कि 15 जून को हिन्दू धर्मसेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा था कि जिस प्रकार से मुस्लिम लड़के हमारी हिंदू बेटियों-बहनों को अपने लव जिहाद के चंगुल में फंसा कर भगा कर ले जा रहे हैं और उनका धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करवा रहे हैं, यह बहुत ही चिंतनीय विषय है। हमारे हिंदू समाज में वैसे भी लड़कियों की संख्या में लड़कों के मुकाबले काफी कमी है। इसे देखते हुए हिंदू धर्म सेना ने निर्णय लिया है कि हमको न सिर्फ हिन्दू बेटियों को बचाना है बल्कि मुस्लिम बेटियों को लेकर आना है। उसके लिए हम हिंदू नौजवानों को प्रोत्साहित करेंगे और उनको नगद 11 रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। 

हिंदू बेटियों को बचाओ, मुस्लिमों बेटियों भगाकर लाओ’
योगेश अग्रवाल ने विवादित बयान देते हुए यह भी कहा था कि जो हिन्दू नौजवान मुस्लिम लड़कियों को भगा कर लाएगा और उसके साथ शादी करेगा, उसको हिंदू धर्मसेना नगद इनाम के रूप में 11 हजार रुपये देगा। उन्होंने कहा कि हम लोग का आह्वान करते हैं कि हिंदू बेटियों को बचाओ और मुस्लिमों बेटियों भगाकर लेकर आओ। इसके बाद जब योगेश अग्रवाल से पूछा गया कि किसी को भगाकर लाना अपराध नहीं है क्या? तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि भगाने से मतलब शादी-विवाह करने से है। अगर दोनों आपस में प्रेम करते हैं तो हमारा मकसद दोनों की शादी कराना है। हम लोग उन्हें प्रोत्साहन देंगे और कुछ मदद करके उनकी शादी भी करवाएंगे क्योंकि हमारे हिंदू समाज में लड़कियों की कमी हो रही है। उन्होंने कहा कि जब यहां से लड़कियां जाएंगी तो वहां से लड़कियां आनी भी चाहिए।

लव जिहाद के मामलों में एक्टिव रहती है हिन्दू धर्मसभा
बताते चलें कि हिंदू धर्म सेना लगातार विवाद में रहती है। वो अक्सर लव जिहाद को लेकर सक्रिय रहती है। जब कभी भी ऐसा मामला सामने आता है तो हिंदू धर्म सेना उसे उठाती है। पिछले दिनों अनामिका दुबे उर्फ उजमा फातिमा के मुस्लिम युवक से निकाह के मामले में भी हिन्दू धर्मसेना ने एसपी ऑफिस में प्रदर्शन किया था।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button