विदिशा से टिकट के लिए जोर-आजमाईश शुरू, सोशल मीडिया में साधना सिंह को प्रत्याशी बनाने उठी मांग



भोपाल। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के एलान के बाद विदिशा में टिकट की दावेदारी को लेकर अभी से जोर-आजमाइश शुरू हो गई है। विदिशा भाजपा के जिलाध्यक्ष राकेश सिंह जादौन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा है कि अबकि बार यहां से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह को ही प्रत्याशी बनाया जाए।


इस तरह का अभियान सोशल मीडिया में अन्य लोगों द्वारा भी चलाया जा रहा है। विदिशा संसदीय सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चुनाव जीत चुके हैं। उन्हीं के द्वारा इस सुरक्षित सीट से केंद्रीय नेता सुषमा स्वराज को चुनाव लड़ने का आमंत्रण दिया गया था। अब स्वराज ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। इसके बाद से कई लोगों की नजर इस सीट पर है।


पार्टी सूत्रों का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान ने साफ तौर पर कह दिया है कि वे प्रदेश की ही राजनीति करेंगे। ऐसे हालात में चौहान समर्थक सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं कि विदिशा का टिकट साधना भाभी को दिया जाए। एक बातचीत में भाजपा के जिलाध्यक्ष राकेश सिंह जादौन ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही भोपाल जाकर प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह से मुलाकात करेंगे और साधना सिंह को लोकसभा टिकट दिए जाने की मांग करेंगे। जादौन ने कहा कि आम कार्यकतार्ओं की भावना है कि अब विदिशा का नेतृत्व साधना भाभी ही करें। 

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति