सतना में अगवा किए गए मासूम की हत्या कर नाले में फेंका शव



सतना। मध्य प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। चित्रकूट के दो जुड़वां भाइयों के अगवा और हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सतना जिले के रहिकवारा गांव से अगवा किए गए 6 साल के मासूम की अपहरण कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है


बच्चे का शव 24 घंटे बाद बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने बच्चे के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।


इससे पहले चित्रकूट में भी दो जुड़वां बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई थी। दोनों जुड़वां भाइयों के शव यूपी के बांधा जिले से बरामद किए गए थे।


पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अपहरणकर्ताओं ने जिस नंबर से फिरौती के लिए फोन किया था, वह सिमकार्ड  गांव की ही एक दुकान से खरीदा गया था। पुलिस ने सिम लेने वाली महिला को हिरासत में ले लिया है जो पन्ना जिले के देवेंद्र नगर की रहने वाली है।


 बता दें, अपहरण का मामला सामने आने के बाद पुलिस की 12 टीमें अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जाकर लोगों से पूछताछ कर रही थी। बच्चे का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ भी की। अपहृत बच्चे की जानकारी नहीं मिलने पर पुलिस ने जिले की सीमाओं को भी सील कर दिया था। नागौद थाना के रहिकवारा गांव में रहने वाले राजेश प्रजापति का 6 साल का बेटा मंगलवार दोपहर 3.30 बजे तक घर के पास खेल रहा था। इसके बाद वह अचानक वहां से लापता हो गया। शाम 6 बजे मासूम के चाचा के पास अपहरणकर्ता ने कॉल कर 2 लाख की फिरौती मांगी थी। 

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति