टी20 टीम में धौनी को शामिल नहीं किए जाने पर सचिन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया



मुंबई। वेस्टइंडीज व ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी 20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को टीम में शामिल नहीं किया गया। धौनी के टी 20 टीम में शामिल नहीं किए जाने पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सेलेक्टर्स के दिमाग में क्या चल रहा है इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है।


45 वर्ष के पूर्व बल्लेबाज सचिन ने कहा कि वो इस मामले पर अपनी कोई राय देकर किसी को भी किसी बात के लिए प्रेरित नहीं करना चाहता हूं। भारतीय सेलेक्टर्स की तरफ से जो भी फैसला लिया गया है वो क्रिकेट और देश के हित में ही होना चाहिए। ईमानदारी से कहूं तो सेलेक्टर्स के दिमाग में क्या है इसका मुझे जरा सा भी अंदाजा नहीं है। टीम के कप्तान, कोच और चयनकर्ताओं के बीच क्या चल रहा है इस बात को उन पर ही छोड़ देना चाहिए।


वो जैसी योजना बना रहे हैं या फिर जो भी फैसले कर रहे हैं वो देश के हित में होना चाहिए। आपको बता दें कि धौनी को इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। धौनी को टीम से बाहर किए जाने पर कप्तान विराट ने कहा था कि खुद धौनी भी चाहते हैं कि अब टीम में नए खिलाड़ियों को मौका मिले और वो इस फैसले से खुश थे। वहीं मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी कहा था कि धौनी की सहमति से ही सारा फैसला लिया गया है। अब वो भी चाहते हैं कि भारतीय टीम को नया विकेटकीपर मिले।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति