जेसन बेहरेनडॉर्फ को चोट से आस्ट्रेलिया को झटका, तीसरा वनडे खेलना संदिग्ध



मेलबर्न। आस्ट्रेलिया को शुक्रवार को भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे से पहले झटका लगा जब उसके गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ का चोट के चलते इस मैच में खेलना संदिग्ध हो गया। दोनों टीमें तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज पर कब्जे के लिए यह मैच बेहद महत्वपूर्ण है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेहरेनडॉर्फ की पीठ में सूजन है जिसके चलते मेजबान टीम प्रबंधन चिंतित है।


इस गेंदबाज को पहले भी पीठ से जुड़ी समस्या रही है इसके चलते टीम प्रबंधन शायद ही कोई जोखिम उठाए। आस्ट्रेलिया ने इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं की है लेकिन कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि बेहरेनडॉर्फ की स्थिति पर नजर रखी जा रही है। यदि वे इस मैच में नहीं खेले तो उनकी जगह बिली स्टेनलेक को मौका मिलेगा। बेहरेनडॉर्फ इस सीरीज के दो मैचों में तीन विकेट ले चुके हैं। उन्होंने सिडनी वनडे में दो और एडिलेड में 1 विकेट लिया था।


मेजबान टीम इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर सकती हैं। स्पिनर नाथन लियोन की जगह एडम जाम्पा को मौका मिल सकता है। लियोन सिडनी और एडिलेड में हुए दो मैचों में कोई विकेट नहीं ले पाए थे। लियोन ने टेस्ट सीरीज में जोरदार प्रदर्शन किया था और कप्तान फिंच के अनुसार वे विश्व कप टीम में शामिल किए जाने के दावेदार हैं। आस्ट्रेलिया के लिए यह मैच इसलिए भी जरूरी है क्योंकि इस मैच को जीता यो आस्ट्रेलिया की यह पिछले दो सालों में पहली वनडे सीरीज जीत होगी। इस फॉर्मेट में टीम का प्रदर्शन खराब चल रहा है। उसने पिछले 23 मैचों में से मात्र 4 मैचों में जीत दर्ज की है। 

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति