रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे की धूम, काजोल समेत इन अभिनेत्रियों की मौजूदगी रही ख़ास



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा तीन साल की हो गयी हैं। रविवार देर रात यशराज स्टूडियो में आदिरा का बर्थडे मनाया गया जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए। इस मौके पर तमाम अभिनेत्रियों के अलावा कुछ ख़ास स्टार किड्स की भी मौजूदगी रही। रानी ने साल 2014 में फ़िल्मकार और यशराज फ़िल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। बेटी आदिरा का जन्म 2015 में हुआ


शादी के बाद रानी तकरीबन चार साल तक बड़े पर्दे से दूर रहीं और इसी साल उन्होंने 'हिचकी' फ़िल्म से वापसी की है। कहा जा रहा है कि शाह रुख़ की फ़िल्म 'ज़ीरो' में वो एक मेहमान भूमिका में दिखेंगी! बहरहाल, रानी मुखर्जी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फ़िल्म कर चुकी अभिनेत्री काजोल भी इस मौके पर विशेष रूप से पहुंची। रानी और काजोल एक दूसरे की कजिन हैं।


काजोल की छोटी बहन तनीषा भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल रहीं। शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विवान के साथ आदिरा के जन्मदिन पार्टी में पहुंची। आप देख सकते हैं शिल्पा का परिवार इस मौके पर कितना खुश नज़र आ रहा है। इन सबके बीच सोहा अली ख़ान अपनी लाड़ली बेटी इनाया नौमी खेमू को लेकर इस पार्टी में गयी थीं।


सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया कितनी क्यूट है न? इनाया की शक्ल तो भाई तैमूर अली ख़ान से काफी हद तक मिलती है! रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बात करें तो रानी और आदित्य आदिरा को मीडिया की नज़रों से दूर ही रखते हैं और इसलिए भी आदिरा की कोई तस्वीर जल्दी बाहर नहीं आ पाती। आदित्य भी सार्वजनिक रूप से कम ही नज़र आते हैं।


बहरहाल, तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ आदिरा की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने। सोनू निगम भी अपने परिवार संग आदिरा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। आमतौर पर इस तरह की पार्टियों में सोनू कम ही दिखते हैं लेकिन यहां उनकी मौजूदगी भी ख़ास रही। करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही भी आदिरा के बर्थडे पार्टी में शामिल दिखे। करण खुद मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए उदयपुर में थे इसलिए इस मौके पर वो साथ नहीं दिखे! इन सबके अलावा भूमि पेडनेकर, सोनम कपूर, श्वेता बच्चन भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। कुल मिलाकर यह एक शानदार मौका था जहां तमाम अभिनेत्रियों के अलावा स्टार किड्स की वजह से लगातार चहल-पहल बनी रही।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति