Bigg Boss 12: फिनाले के लिए 5 फाइनलिस्ट का इस प्रकार लिया जाएगा इम्तिहान, देखिए वीडियो



मुंबई। बिग बॉस 12 से सुरभि राणा बेघर हो चुकी हैं। टिकट टू फिनाले मिलने के बावजूद सुरभि को बाहर का रास्ता देखना पड़ा जिससे सभी घरवाले हैसान थे। अब फिनाले की रेस और तेज होती जा रही है। बचे हुए कंटेस्टेंट में होड़ मची है कि अब कौन-कौन फिनाले में पहुंच सकेगा। हाल ही में एक प्रोमा शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि किस प्रकार टॉप 5 फाइनलिस्ट का इम्तिहान लिया जाएगा। जी हां, अब बिग बॉस 12 फिनाले में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं।


फिनाले की दौड़ में हर कंटेस्टेंट अपने आपको विनर के तौर पर देखना चाहता है और जिसके लिए उन्हें कई इम्तिहान से गुजरना होगा। और यह इम्तिहान कैसे होंगे इसकी झलक हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो में दी गई है। इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और जय भानुशाली की एंट्री होती है। टॉप 5 फाइनलिस्ट का यह मिलकर इम्तिहान लेने वाले हैं। वीडियो में देख पाएंगे कि जय दीपक से पूछते हैं कि अपने गांव से होने का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश की है। इस बीच रोमिल बोल पड़ते हैं कि, दीपक गांव में नहीं शहर में पला बढ़ा है।


रोमिल का इस प्रकार का रिएक्शन देख दीपक को गुस्सा आ जाता है और वे बोलते हैं कि, हमको क्लेरिफिकेशन देने की जरूरत नहीं है, तुम जाओ मेरे घर और सब पता कर लो। इसके बाद विकास रोमिल से कहते हैं कि आप कमियां निकालने में बहुत ज्यादा माहिर हैं। आपको बता दें कि, बिग बॉस 12 के पांच फाइनलिस्ट तय हो गए हैं। सुरभि राणा के घर से बाहर जाने के बाद घर में पांच कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा बचे हैं जिनके बीच फिनाले की जंग होना है। बताते चलें कि, सुरभि राणा ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी और वे रोमिल चौधरी के साथ घर में आई थीं। मिड वीक एलिमिनेशन में अब सुरभि को घर से बाहर कर दिया गया है।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति