बालासाहेब ठाकरे से बड़ा सुपरस्टार कोई नहीं, बायोपिक पर बोले आमिर ख़ान



मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे जल्दी दर्शकों के सामने आने वाली है। यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की जीवनी पर आधारित है। ऐसे में टी सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने निर्णय लिया कि इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया जो कि ठाकरे के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली थी, अब वह नहीं होगी। इसकी वजह यह है कि चीट इंडिया के निर्माताओं ने फिल्म को पोस्टपोन करने की बजाय प्रीपोन करने का फैसला किया है। पहले यह फिल्म जहां 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी अब यह फिल्म 18 जनवरी को ही रिलीज हो रही है।


ऐसे में हाल ही में कार्यक्रम के दौरान जब आमिर खान से पूछा गया कि ठाकरे की रिलीज को लेकर कई फिल्मों ने अपने रिलीज तारीख की घोषणाओं में फेरबदल किया है, इस बारे में आमिर खान क्या कहना चाहेंगे ।इस पर आमिर खान का कहना था कि यह सच है कि कोई भी बड़ा निर्माता नहीं चाहता है कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में का कोई कलैश हों। और ऐसे भी जहां तक बात बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक का है तो यह भी सच है कि उनसे बड़ा स्टार कोई भी नहीं है।


जाहिर है कि उन पर फिल्म आ रही है तो पूरा महाराष्ट्र उस फिल्म को देखना चाहेगा ऐसे में निर्माताओं ने इस बात को मद्देनजर रखते हुए ही अपनी फिल्म की तारीख की रिलीज में फेरबदल किया है तो इसमें कोई सरप्राइज होने की बात नहीं है। हालांकि बता दें कि ठाकरे फिल्म के साथ कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज हो रही है। फिलहाल उनके निर्माताओं की तरफ से फिल्म की रिलीज तारीख को लेकर किसी भी तरह की फेरबदल की बात नहीं कही गई है। वहीं चीट इंडिया के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुद आदित्य ठाकरे ने यह बात स्वीकारी है कि चीट इंडिया की टीम मेरे दादा जी के रिस्पेक्ट में अपनी फिल्म की तारीख बदल रहे हैं। संजय राउत ने भी यह बात साफ की कि शिवसेना के किसी सदस्य ने भी किसी को भी अपनी फिल्म को लेकर रिलीज तारीख में फेरबदल करने को नहीं कहा है। भूषण कुमार ने बेहद स्पष्ट रूप से कहा कि उन पर कोई भी प्रेशर या ईगो नहीं था कि वह अपनी फिल्म को प्रीपोन करें ।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति