लिस्ट जारी होते ही पार्टी में मचा हंगामा, समर्थकों के साथ CM हाउस पहुंचे विधायक



भोपाल: विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के द्वारा जारी की गई उम्मीदवारों की पहली सूची के बाद से ही पार्टी नेताओं में बगावत का करने का सिलसिला चालू है।


प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में नेताओं का विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुका है, वहीं धार के सरदारपुर विधानसभा से विधायक वेलसिंह भूरिया समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, और हंगामे का बाद उन्होंने सीएम से मुलाकात भी की। वेलसिंह भूरिया की जगह संजय बघेल को इस बार पार्टी ने टिकट दिया है।


गौरतलब है कि, बीजेपी ने 177 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है, जिसके बाद से ही पार्टी की अंदर मचा घमासान खुल कर बाहर आ गया। इस बीच शनिवार को सीएम हाउस पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा लग गया, बगावत का सबसे ज्यादा असर धार में देखने को मिल रहा है। यहां प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य व पूर्व जिला भाजपा महामंत्री श्याम नायक ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है, वहीं बदनावर विधानसभा में भी निवृतमान विधायक भंवरसिंह शेखावत को विधानसभा चुनावों में दूसरी बार मौका दिया गया है, जिसको लेकर स्थानीय नागरिक के रूप में अपना मजबूत पक्ष रखने वाले राजेश अग्रवाल के समर्थकों में आक्रोश देखा गया।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति