सपा प्रमुख से बोले मुलायम, कहा- जो तुम्हें जिम्मेदारी दी गई है उसे सही ढंग से नहीं निभा रहे हो



लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि तुम्हें (अखिलेश) बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन तुम उस जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहे हो। इस दौरान एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर मौजूद थे। समाजवादी पार्टी कार्यालय में नए साल के मौके पर मुलायम ने अखिलेश के साथ पार्टी कार्यालय पर मुलाकात की। इस दौरान मुलायम सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने जितनी तैयारी कर ली है, उतनी तैयारी किसी पार्टी की नहीं है।   अखिलेश के नारे पर लगाई फटकार  भाषण के दौरान पार्टी कार्यकर्ता देश का नेता कैसा हो, अखिलेश यादव जैसा हो के नारे लगा रहे थे।


इस दौरान मुलायम ने कार्यकतार्ओं को फटकार लगाते हुए कहा कि जब नेता बोले तो शांति से सुनो। बात अच्छी लगे तो ताली बजाओ। मुलायम ने अखिलेश को कहा कि सबसे ज्यादा ध्यान महिलाओं पर दीजिए क्योंकि महिलाएं जब रहेंगी तो परिवार साथ रहेगा। अगर पूरा वोट समाजवादी पार्टी का पड़ जाए तो एसपी भारी बहुमत से जीतेगी।  एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान कार्यकतार्ओं को संबोधित किया। इस अवसर पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब एक तारीख बदलने से लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है तो अगर बीजेपी सरकार बदल गई तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या असर होगा? इसके लिए संकल्प लेना होगा कि सरकार बदले।


लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है। दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुंच गया। पूरे देश में झूठ पर झूठ का विस्तार कर दिया।  पार्टी कार्यालय पर अखिलेश पहुंचे तो बैंड की धुन के साथ उनका स्वागत हुआ। विभिन्न समुदायों से जुड़े संगठनों के साथ ही पार्टी के विधायकों व अन्य पदाधिकारियों ने भी अखिलेश को शुभकामनाएं दी। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी तो विकास के रास्ते पर प्रदेश को ले जा रहे थे, बीजेपी ने वे सभी रास्ते बंद कर दिए। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में अव्यवस्था है। कर्ज से लदे किसान आत्महत्या कर रहे है। कानून-व्यवस्था बर्बाद है। सन 2019 में जनता ने झूठ से मुक्त होने का बड़ा निर्णय ले लिया है। इस अवसर पर किरणमय नन्दा, अहमद हसन, राजेन्द्र चौधरी, एसआरएस यादव, अरविंद कुमार सिंह भी मौजूद रहे। 

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति