अब आजम के बेटे ने की अभद्र टिप्पणी, जयप्रदा को कहा अनारकली



रामपुर। यूपी के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर विवादित टिप्प्णी पर पिता आजम खान इन दिनों घिरे हुए हैं, अब बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी उसी रास्ते में जाते दिखाई दे रहे हैं। रामपुर में प्रचार के आखिरी दिन अब्दुल्ला खान ने एक रैली के दौरान जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है, न कि अनारकली की


   रामपुर के पान दरीबा में रविवार को जनसभा संबोधित हुए अब्दुल्ला ने जया प्रदा का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में कहा, 'हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है न कि अनारकली की।' गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान भी जया प्रदा के बॉलिवुड से जुड़े होने की वजह से उन पर कई बार निशाना साधते आए हैं और उन्हें नाचने-गानेवाली भी बोल चुके हैं।


  रामपुर की रैली में अपने बेटे के साथ आजम खान ने कहा, 'इस वक्त जब सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की छवि खतरे में है तो मैं तो कहीं भी नहीं ठहरता और हमारा क्या होगा। मैं लोगों से लोकतंत्र और हमारे देश के संवैधानिक संस्थाओं की रक्षा करने की अपील करता हूं।


' विवादित समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने आरोप लगाया, 'रामपुर का स्थानीय प्रशासन बीजेपी उम्मीदवार की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है। वे लोग एसपी कार्यकतार्ओं के खिलाफ झूठे केस दर्ज कर रहे हैं। जो लोग मेरे समर्थन में हैं, उनके घरों में छापे मारे जा रहे हैं।


'  बयान के चलते लगा था बैन  उन्होंने आगे कहा, 'प्रशासन के लोग मेरे कार्यकतार्ओं के घरवालों को डरा-धमका रहे हैं। उनका मकसद डर की माहौल पैदा करके मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में वोटिंग फीसदी कम कराना है ताकि बीजेपी उम्मीदवार को सीधे फायदा हो।' बता दें कि इससे पहले जया प्रदा पर विवादित बयान के चलते आजम खान चौतरफा आलोचनाओं से घिर चुके हैं।  आजम खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी। साथ ही चुनाव आयोग ने प्रचार से 72 घंटे का बैन भी लगा दिया था। रामपुर में तीसरे चरण यानी 23 अप्रैल को चुनाव होना है। यहां मुख्य मुकाबला एसपी नेता आजम खान और बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा के बीच है। वहीं कांग्रेस ने संजय कपूर को यहां से टिकट दिया है। 

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति