मुरादाबाद में गठबंधन पर बरसे मोदी, कहा- सपा, बसपा एक दूसरे के गुनाहों को माफ कर एक साथ आईं



मुरादाबाद। पीतल नगरी मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एसपी-बीएसपी गठबंधन पर जमकर बरसे। गठबंधन को दोनों पार्टियों की वजूद बचाने की मजबूरी करार देते हुए उन्होंने तीखे तंज कसे। पीएम मोदी ने कहा कि एसपी-बीएसपी एक दूसरे के गुनाहों को माफ कर एक साथ आईं और नया नारा बनाया कि मेरा भी माफ-तुम्हारा भी माफ, वरना हो जाएंगे दोनों साफ। इस दौरान मोदी ने एसपी-बीएसपी समेत विरोधियों द्वारा खुद पर व्यक्तिगत हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि गालियां सुन-सुनकर वह गालीप्रूफ हो गए हैं।  पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी (एसपी) अध्यक्ष अखिलेश यादव के टाइल्स और टोटी वाले मामले पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, 'इनकी (एसपी-बीएसपी) सोच एक ही है, वन पॉइंट अजेंडा, सुबह-शाम यहां जाओ-वहां जाओ, मोदी को गाली दो, जोर-जोर से गाली दो।


जैसे कांग्रेस वाले मुझे कहते हैं, यह मोदी तो शौचालय का सौदागर है। समाजवादी पार्टी (एसपी) के एक नेता ने कहा कि मोदी की बात शौचालय से शुरू होती है और शौचालय पर खत्म होती है।'  'आपके पास विदेशी टाइलों, टोटियों वाला टॉइलट'  मोदी ने कहा, 'अरे बबुआ (अखिलेश यादव), शौचालय की चौकीदारी का महत्व क्या है यह आप नहीं समझ पाएंगे। आपके पास आज विदेशी टाइलों, विदेशी टोटियों वाला टॉइलट है लेकिन उन करोड़ों बहन-बेटियों से पूछों जिनको आपने अंधेरे का इंतजार करने को मजबूर रखा था।'  बता दें कि बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास में तोड़फोड़ के बाद उन पर चौतरफा हमले हुए थे। दरअसल, अखिलेश के द्वारा बंगला खाली किए जाने के बाद जब उसे खोला गया तो आलीशान महल की तर्ज पर दिखने वाला आवास तहस-नहस मिला था।


इसके बाद अखिलेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें वह टोटी लेकर पहुंचे थे।  पीएम मोदी बोले- अब मैं गालीप्रूफ हो गया हूं जनसभा में मोदी ने कहा, 'यह चौकीदार करोड़ों महिलाओं की गरिमा का चौकीदार बन पाया, यह मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे दुख इस बात का है, जिन सफाईकर्मियों का समाजवादी पार्टी अपमान कर रही है, उसे लेकर भी बहनजी (मायावती) चुप हैं। मैंने प्रयागराज में, कुंभ के मेले में सफाई कर्मचारियों के पैर धुले तो बहनजी के पेट में पीड़ा हुई। अरे खैर मोदी को तो छोड़िए, मुझे तो इनकी गालियां सुनने का दो दशक का अनुभव है। अब मैं गालीप्रूफ हो गया हूं।'  नरेंद्र मोदी ने कहा, 'इन लोगों की मानसिकता की वजह से हमारी मुस्लिम बहन-बेटियां तीन तलाक जैसे अत्याचार को सहने को मजबूर हैं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि 23 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे और जब फिर एकबार मोदी सरकार बनने के बाद यह तीन तलाक पर बना कठोर कानून फिर से संसद में लाया जाएगा।'  

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति