आम चुनाव से पहले फंड के बहाने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में जुटी भाजपा



भोपाल।  आम चुनाव से पहले भाजपा फंड के जरिए कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की कोशिश में जुट गई है। आज 11 फरवरी को देशभर में एक साथ समर्पण निधि के जरिए फंड इकट्ठा करने की कवायद की जा रही है।  बीजेपी कार्यकर्ता नमो एप के जरिए कम से कम 5 रुपए का डोनेशन भी दे सकेंगे, जबकि डोनेशन की अधिकतम सीमा नमो एप पर 1 हजार रुपए है।


दरअसल, माना जा रहा है कि तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार जाने के बाद पार्टी की माली हालत अच्छी नहीं है यही वजह है कि कम से कम 5 रुपए का डोनेशन भी लिया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का तर्क है कि समर्पण निधि के जरिए कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में मदद मिलेगी।


बता दें कि बीजेपी 11 फरवरी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में समर्पण दिवस के रूप में मनाती है। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश के दो दिन के दौरे पर आ रहे हैं। वो 15 और 16 फरवरी को प्रदेश में रहेंगे यहां से लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरूआत करेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी 15 और 16 फरबरी को एमपी दौरे पर आएंगे। वो 15 तारीख को होशंगाबाद से प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे। इसके अगले ही दिन 16 फरवरी को वो धार जाएंगे। वहां भी पीएम का कार्यक्रम है।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति