‘रामायण’ के ‘राम’ थामेंगे कांग्रेस का दामन, इंदौर से ताई के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव!



इंदौर। अकसर देखा जाता है कि जैसे ही कोई चुनाव आता है तो तमाम क्षेत्रों की हस्तियां राजनीति में अपना भविष्य देखने लगती हैं। इनमें सबसे ज्यादा लोग सिनेमा जगत से आते हैं। ऐसे ही एक कलाकार अरुण गोविल, जोकि टीवी के चर्चित धारावाहिक 'रामायण' में राम का किरदार निभा चुका हैं, राजनीति में उतर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, अरुण गोविल कांग्रेस जॉइन करके आगामी लोकसभा चुनाव में इंदौर से लगातार आठ बार सांसद सुमित्रा महाजन के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं।


  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इंदौर सीट पर सुमित्रा महाजन को चुनौती देने के लिए अरुण गोविल के नाम पर चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि 15 साल बाद मध्य प्रदेश की सत्ता में लौटी कांग्रेस लोकसभा चुनाव में राज्य की कम से कम 20 सीटें जीतने की कोशिश कर रही है। इनमें से इंदौर और भोपाल सबसे महत्वपूर्ण सीटें हैं और पिछले 30 सालों में कांग्रेस इनपर जीत नहीं हासिल कर सकी है।&


  कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा कहते हैं कि अरुण गोविल इंदौर सीट पर गेमचेंजर साबित हो सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह चुनाव लड़ने के लिए आवेदन करते हैं तो उनके नाम पर चर्चा की जाएगी। आपको यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले ही इंदौर सीट से ही ऐक्टर सलमान खान और करीना कपूर को लेकर भी चर्चा हो रही थी। सूत्रों के मुताबिक, अरुण गोविल के अलावा इंदौर सीट के लिए कांग्रेस सरकार में मंत्री जीतू पटवारी, सत्यनारायण पटेल, पंकज सांघवी और अर्चना जायसवाल जैसे नेताओं के नाम पर भी चर्चा हो रही है।  

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति