Zero Trailer: बौने बउआ की बड़ी-बड़ी बातें, शाहरुख़ खान का शानदार नज़राना



मुंबई। चार फीट से कुछ अधिक कद के बौने बने शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मेरठ के बउआ सिंह के किरदार में शाहरुख़ खान का लुक तो लोग टीज़र में देख ही चुके थे और इस बार किंग खान ने अपने फैन्स को बर्थ-डे का री-टर्न गिफ्ट दिया है। करीब तीन मिनट 13 सेकेंड का ये ट्रेलर शुक्रवार को दोपहर बाद रिलीज़ किया गया l इस फिल्म को शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (गौरी खान) भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक साइंटिस्ट के रूप में दिव्यांग का किरदार निभा रही हैं जबकि कटरीना कैफ़ एक हीरोइन के रोल में हैं।


फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म ज़ीरो मेरठ के एक लड़के की कहानी है, जो कद में सामान्य आदमी से छोटा यानि बौना है l इस बउआ सिंह को एक लड़की से प्यार हो जाता है, जो रोल अनुष्का शर्मा ने निभाया है।


बाद में वो हीरोइन बनी कटरीना कैफ को भी चाहने लगता है l किंग खान की इस मसाला एंटरटेनर में कई सारे ट्विस्ट हैं जो बाद में पता चलेंगे जिनमें अपने को कद से बड़ा बनाने के लिए उनका मिशन चाँद पर चलो भी शामिल है l फिल्म में जाने माने फिल्मकार तिग्मांशु धुलिया ने शाहरुख़ के पिता की भूमिका निभाई है l फिल्म में जीशान अयूब भी हैं l ख़बर है कि शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं। पहले बताया जा रहा रहा था कि इसकी कीमत इससे भी ज़्यादा हो सकती है लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिगर सैकड़े तक पहुंचा है । वैसे ये किंग खान की फिल्मों के सबसे महंगे राइट्स नहीं हैं। फिल्म दिलवाले को 130 करोड़ रूपये में बेचा गया था। शाहरुख़ खान इस फिल्म को लेकर काफ़ी आश्वस्त हैं लेकिन करीब एक साल से आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ज़ीरो को दिव्य-भव्य बनाने के चक्कर में इतने करोड़ रूपये खर्च हो गए जो अब तक शाहरुख़ की किसी फिल्म को लेकर नहीं हुए हैं। ख़बर है कि फिल्म ज़ीरो की लागत करीब 300 करोड़ से अधिक हो गई है। इसमें फिल्म के लिए इस्तेमाल की गई लेटेस्ट इंटरनेशनल टेक्निक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का खर्च सबसे अधिक है।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति