प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ कहने वालों को दिया ये जवाब



मुंबई। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के गायक अभिनेता निक जोनास ने हाल ही में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में भव्य शादी करने के बाद दोनों ने दिल्ली में एक भव्य रिसेप्शन दिया जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पधारे लेकिन इसके साथ ही इस शादी को लेकर कई विवाद भी खड़े हो गए। अमेरिका की नामी मैगज़ीन ने प्रियंका चोपड़ा पर आरोप लगाया कि उन्होंने निक जोनास को बरगलाकर यह शादी की है, जिसके बाद निक जोनास के भाई जो जोनास ने सोशल मीडिया पर इस मैगजीन को जमकर लताड़ा। वही उनकी मंगेतर सोफी टर्नर भी ऐसा करने से पीछे नहीं रही।


हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में नजर आई प्रियंका चोपड़ा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इस समय वह उनके जीवन के सबसे अनमोल पलों का आनंद ले रही हैं। ऐसे में कोई भी चीज उन्हें ऐसा करने से रोक नहीं सकता या उसमें कोई भी बाधा नहीं डाल सकता।' प्रियंका ने इस बारे में इसके आगे कोई बात करने से मना कर दिया। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर मैगजीन ने माफ़ी भी मांगी है।


प्रियंका शादी के बाद इन दिनों कई तरह के निजी कार्यक्रमों में बिज़ी हैं और उसके बाद फरहान अख्तर और ज़ाहिरा वसीम के साथ फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग करेंगी। निक और उनकी दुल्हन की एक खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें उनके मेकअप आर्टिस्ट और ड्रेस डिजाइनर ने शेयर किया है। तस्वीरों को सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सबसे पहले इस तस्वीर को दिखाते हैं जिसमें प्रियंका खूबसूरत रूप नजर आ रहा है।प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के सिंगर-एक्टर निक जोनास ने हाल ही में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और भारतीय रीति-रिवाज़ से शादी कीl

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति