Khans क्या और रणवीर क्या, इस मामले में कोई समझौता नहीं करेंगी दीपिका पादुकोण



मुंबई। दीपिका पादुकोण ने साफ-साफ कहा है कि वह अपनी फीस को लेकर कोई समझौता नहीं करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह बात कही है जब कोई डायरेक्टर उनके पास आकर कहता है कि वह अपनी फीस में इस कारण समझौता कर लें, क्योंकि उन्हें उस फिल्म में रणबीर कपूर को लेना है या फिर किसी और बड़े स्टार को लेना है तो वह ऐसा हरगिज़ नहीं करने वाली हैं


दीपिका का कहना है कि वह अच्छी तरह से जानती हैं की किसे कितनी फीस मिलती है। यह बात किसी से छुपी भी नहीं है और वह किसी भ्रम में नहीं रहती हैं। वह कहती हैं कि जब वह कोई फिल्म कर रही होती हैं तो किसी खान या फिर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह या वरुण धवन से कम मेहनत नहीं करती हैं। वह अपना 100 प्रतिशत देती हैं। फिर वह फीस के मामले में किसी हीरो से कम पर समझौता क्यों करें।


दीपिका कहती है कि अगर किसी फिल्म का बजट वाकई कम होता है तो वह इस बात के लिए तैयार होती है कि वह अपनी फीस में समझौता करेंगी। वरना वह किसी भी कारण से इस बात के लिए तैयार नहीं होती हैं। दीपिका कहती हैं कि वह यह अच्छी तरह से जानती हैं कि वह क्या डिजर्व करती हैं, क्या नहीं।


बता दें कि उन्होंने अब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से अधिक फीस की डिमांड की थी और भंसाली ने उनकी डिमांड पूरी भी की थी, क्योंकि पूरी फिल्म दीपिका के कंधों पर ही थी।


दीपिका की फीस को लेकर एक बार रणवीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में यह बात कही भी थी कि वह मानते हैं दीपिका उनसे अधिक टैलेंटेड हैं और आज की तारीख में वह अधिक कामयाब हैं। ऐसे में अगर वह किसी डायरेक्टर से रणबीर कपूर से अधिक फीस की डिमांड करती हैं , हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है। बताते चलें कि दीपिका पादुकोण अभिनेत्रियों की श्रेणी में सबसे अधिक फीस हासिल करने वाली अभिनेत्री में से एक हैं। दीपिका की आने वाली फिल्म मेघना गुलज़ार के साथ है। फिल्म छपाक का निर्माण जल्द ही शुरू आने वाला है। इस फिल्म में दीपिका अभिनय करने के साथ-साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। फिलहाल दीपिका रणवीर सिंह के साथ छुट्टियां मना रही हैं।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति