सेंटा बनकर उर्वशी रौतेला फैलाएंगी खुशियां और देंगी स्पेशल गिफ्ट्स, कब और कहां, जानिए इस खबर में



मुंबई। जहां एक ओर सब जगह क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम है और सभी इसकी तैयारियों में जुटे हैं वही बिग बॉस 12 के घर में भी क्रिसमस सेलिब्रेशन को तैयारियां चल रही हैं। और खास बात यह है कि बिग बॉस 12 के घर में सेंटा क्लॉज आने वाला है और गिफ्ट भी देने वाला है


जी हां, बिग बॉस के घर में क्रिसमस सेलिब्रेशन के मौके पर सेंटा क्लॉज आएगा और सभी घरवालों को गिफ्ट भी देगा। और सेंट क्लॉज बनकर आने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला।


हाल ही में एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि घरवालों के साथ क्रिसमस के मौके पर खुशियां बांटने आ रही हैं उर्वशी रौतेला। खास बात यह है कि, बिग बॉस में सेंटा बनकर जाने वाली उर्वशी रौतेला सभी घरवालों को गिफ्ट भी देने वाली हैं।


और गिफ्ट के रूप में सभी कंटेस्टेंट्स को स्पेशल चीज भी मिलने वाली है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्वशी दीपिका को जो गिफ्ट देती हैं वह उनके निकाह का दोपट्टा रहता है जिसे देख वे बेहद खुश हो जाती हैं। वही सुरभि को गिफ्ट के रूप में ट्रॉफी मिलती है जो उन्होंने पहली कभी जीती थी।


इसके बाद करणवीर को जो गिफ्ट मिलता है उसमें वह चीज निकलती है जो उन्होंने अपने बच्चों को दी थी जब उनका जन्म हुआ था। श्रीसंत को उनकी बेटी की तरफ से एक कप मिलता है जिस पर लिखा होता है कि पापा आप बिग बॉस का कप लेकर आना। इसके बाद उर्वशी सभी घरवालों से उनकी फिल्म का कोई भी गाना गाने को और उस पर परफॉर्म करने के लिए कहती हैं। इसके बाद सभी घरवालें हमने आपको बताया था कि, बिग बॉस सीजन 12 के 99वें एपिसोड जो कि रविवार को प्रसारित हुआ एंटरटेनमेंट से भरपूर था। चूंकि फिल्म सिंबा की टीम सेट पर पहुंची थी। इसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी शामिल थे। इस मौके पर फिल्म के गीत आंख मारे पर भी परफॉर्मेंस हुई थी। रणवीर और सारा ने घरवालों के साथ गेम भी खेला।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति