अनिल सोनी की हत्या में शामिल अरशद पुलिस की गिरफ्त में



 मंदसौर। डायमंड ज्वेलर्स संचालक अनिल सोनी की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आरोपी घटना में बाइक चलाने के रूप में शामिल था


हालांकि आरोपी को लेकर पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे। जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल की रात बाइक सवार अज्ञात आरोपियों ने डायमंड ज्वेलर्स संचालक अनिल सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।


परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने चुन्नूलाला व एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया। सीसीटीवी फुटेज में भी बाइक सवार दो लोगों में चुन्नू और बुलगड़ी निवासी अरशद नजर आए। दोनों आरोपी साथ में फरार हुए थे।


पुलिस ने उन पर इनाम घोषित किया था। बताया जाता है आरोपी को भावगढ़ राजस्थान की सीमा से हिरासत में लिया है। हत्याकांड में मुख्य आरोपी चुन्नू अब भी फरार है।


आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उसकी संपत्ति का रिकॉर्ड निकाल चुकी है। इसके तहत बीपीएल चौराहे पर पेट्रोल पंप के पास स्थित जमीन पर चुन्नू के अवैध कब्जे को हटाया है। हालांकि रेलवे स्टेशन के पास शासकीय शराब की दुकान वाली इमारत पर कोई कार्रवाई नहीं की है। बताया जाता है इमारत चुन्नू ने बगैर किसी अनुमति के बनाई। नपा द्वारा कोई रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं कराने से अब तक कार्रवाई नहीं हो सकी है।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति