वोट डालने के बाद मोदी की अपील, अधिक से अधिक करे मतदान, पहचान पत्र को बताया लोकतंत्र आ शस्त्र



गांधीनगर। पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर के रानिप में मतदान करने के बाद आम लोगों से अधिक से अधिक मतदान की अपील की। पीएम मोदी ने मतदाता पहचान पत्र को लोकतंत्र का शस्त्र बताया


उन्होंने कहा, 'आतंकवाद का शस्त्र आईईडी होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर आईडी होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम मतदान करें।


'   वोट डालने के बाद बूथ से बाहर आए पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'देश का वोटर नीर-क्षीर विवेक जानता है।


' उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले लोगों से 100 फीसदी अपील करते हुए कहा कि यह पूरी सदी पहली बार मतदान करने वालों की है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत दुनिया के सामने लोकतंत्र के महात्म्य का उदाहरण पेश करता है।


एक तरफ आतंतवाद का शस्त्र आईईडी होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर आईडी होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम वोट करें।  पीएम मोदी ने कहा कि पहले और दूसरे राउंड में लोगों ने अधिकतम मतदान किया है। इसके लिए मैं सभी का अभिनंदन करता हूं। यही नहीं उन्होंने पत्रकारों को भी आम लोगों को जागरूक करने और चुनावी कवरेज करने के लिए पत्रकारों को धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि तीसरे राउंड में मुझे भी मताधिकार के प्रयोग करने का सौभाग्य मिला है। 

loading...

रत्नाकर त्रिपाठी

रत्नाकर त्रिपाठी की गिनती प्रदेश के उन वरिष्ठ पत्रकारों में होती है जिन्हें लेखनी का धनी माना जा सकता है। राष्ट्रीय सहारा, दैनिक जागरण, दैनिक भास्कर सहित कई अखबारों और ई टीवी तक अपनी विशिष्ट छाप छोड़ने वाले रत्नाकर प्रदेश के उन गिने चुने संपादकों में से एक है जिनकी अपनी विशिष्ट पहचान उनकी लेखनी से है।



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति