लालू की पत्नी राबड़ी का नया खुलासा, बोलीं - आरजेडी और जेडीयू के विलय का प्रस्ताव लेकर आए पीके



पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने नया खुलासा किया है। बकौल राबड़ी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार के करीबी प्रशांत किशोर ने लालू यादव से मुलाकात की थी और यह प्रस्ताव रखा था कि जदयू और राजद का विलय कर दिया जाए। साथ ही नीतीश कुमार को महागठबंधन का पीएम पद का उम्मीदवार बनाकर चुनाव लड़ा जाए।


राबड़ी देवी ने एक टीवी इंटरव्यू में यह भी कहा कि यदि प्रशांत किशोर ऐसा प्रस्ताव लेकर लालू यादव से मुलाकात का खंडन करते हैं तो वह खुल्लमखुल्ला झूठ होगा। राबड़ी ने कहा, 'प्रशांत किशोर की बात सुनकर मैं गुस्सा हो गई थी। मैं उनसे कहा था कि यहां से चले जाओ। नीतीश ने हमें पहले धोखा दिया है इसलिए हम उन पर कोई भरोसा नहीं कर सकते।


मालूम हो, नीतीश कुमार ने 2018 में महागठबंधन से नाता तोड़कर भाजपा नीत राजग से हाथ मिला लिया था। पहले उनकी पार्टी जदयू, राजद व कांग्रेस ने महागठबंधन बनाया था। राबड़ी के मुताबिक, 'यहां तैनात हमारा सारा स्टॉफ और सुरक्षाकर्मी गवाह हैं। प्रशांत किशोर कम से कम पांच बार हमसे मिले थे। ज्यादातर मुलाकात यहीं हुई थीं। प्रशांत किशोर को नीतीश ने भेजा था। वह कोई रात के अंधेरे में गुपचुप नहीं बल्कि दिनदहाड़े आए थे। 

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति