गुजरात में कांग्रेस की आधिकारित साइट हैक, हार्दिक पटेल के सेक्स टेप की स्क्रीन लगाया



अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस पार्टी जॉइन करने के दो ही दिन बाद कुछ साइबर हैकर्स ने शुक्रवार को गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक साइट हैक कर ली। हैकर्स ने इस वेबसाइट पर 2017 से पहले सामने आए हार्दिक पटेल के एक कथित सेक्स टेप की स्क्रीनशॉट लगाया और नीचे कैप्शन में लिखा, 'हमारे नए नेता का स्वागत'।   शुक्रवार को इस घटना के सामने आने के बाद हरकत में आई कांग्रेस पार्टी ने तत्काल साइट को बंद कराया, जिसके बाद पार्टी नेताओं ने इसकी जांच कराने की बात भी कही।


गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने इस मामले पर हमारे सहयोगी अखबार इकनॉमिक टाइम्स से बात करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी की गुजरात यूनिट की वेबसाइट को हैक कर लिया था, जिसके बाद पार्टी की आईटी सेल ने तत्काल इसे बंद कर सही करने का काम शुरू किया।  हाल ही में कांग्रेस के साथ आए थे हार्दिक  मनीष ने कहा कि इस वेबसाइट को अस्थाई रूप से बंद किया गया है और मेंटेनेंस का काम पूरा होने के बाद इसे फिर से लाइव कर दिया जाएगा।


उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह हरकत उन लोगों की शह पर हुई है जो कि हार्दिक पटेल के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से खुश नहीं हैं। बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात में कांग्रेस की कार्यसमिति बैठक के दौरान पार्टी में शामिल हुए थे। इससे पहले हार्दिक ने गुजरात में बीजेपी के खिलाफ कई बड़े प्रदर्शनों की अगुवाई भी की थी।  2017 के चुनाव के दौरान वायरल हुए थे विडियो  हैकर्स ने शुक्रवार को वेबसाइट हैक कर जिस कथित विडियो के स्क्रीनशॉट इसपर पोस्ट किए थे, उनकी क्लिपिंग साल 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि इन क्लिप्स के वायरल होने के बाद हार्दिक ने इनके फेक होने की बात कही थी।  

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति