9 किलो के स्तन वाली महिला की अब यह है ख्वाहिश (चार स्लाइड वाली खबर)



  वाशिंगटन। यदि आप स्तन के बड़े आकार को किसी महिला के सौंदर्य के प्रतीकों में शामिल करते हैं तो आप अलेग्रा कोल को देखें। अलेग्रा के स्तन नौ किलो से अधिक वजनी हैं और इसके चलते वह चर्चा के केंद्र में हैं। कप साइज की बात करें तो वह 1700 के आंकड़े तक पहुँच चुकी हैं। अलेग्रा 44 साल की हैं। स्तन का आकार बढ़ाने की खब्त उन्हें तब सूझी, जब वह 33 साल की थीं।


तब उन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया और मामला 800 कप साइज तक पहुँच गया। लेकिन उनका मन नहीं भरा। अगले इम्प्लांट में स्तन का आकार एक हज़ार के कप साइज तक पहुँच गया। जबकि दूसरी सर्जरी के बारे में उनका कहना है, 'ऑपरेशन के बाद मुझे ऐसा लगा, जैसे मेरी छाती पर हाथी का बच्चा बाँध दिया गया हो। इसके बावजूद अलेग्रा और आगे जाना चाहती थीं।


डॉक्टर की सलाह से उन्होंने सिरिंज की मदद से स्तनों में वह पदार्थ भरे, जिनसे उनका साइज और बढ़ जाए। इसके चलते अब वह 20 पौंड यानी नौ किलो से अधिक वजनी स्तन की मालकिन बन गयी हैं। अब वह चाहती हैं कि प्लास्टिक सर्जरी के जरिये इसी साइज के स्तन को उनकी छाती के अनुरूप एडजस्ट कर दिया जाए। एक रियलिटी टीवी शो में अलेग्रा ने कहा कि उन्हें दो सर्जन, डॉक्टर टेरी डाब्रो और  पॉल नसीफ पर उनकी यह ख्वाहिश पूरी कर देने का भरोसा है।

loading...



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति